150 लोगों से भरी नाव गंगा में पलटी, 5 की मौत, 100 अभी भी लापता

भागलपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क) | भागलपुर से एक बुरी खबर आई है, जहाँ भागलपुर नवगछिया के तिनटनगा में गंगा में नाव पलटने से बड़ी संख्या में लोग गंगा में डूब गए है. मिली जानकारी के अनुसार नाव पर 150 लोग सवार थे. खबर मिलने तक 5 लोगों का शव बरामद हुआ है और 100 लोग अभी भी लापता बताये जा रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक नाव ओवरलोडेड था. इस नाव पर बाइक और साइकिल भी लोड किया हुआ था. फिलहाल लापता लोगों की तलाश जारी है. घटना नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के तिनटनगा करारी दियारा की है. सभी लोग काम करने दियारा में गंगा के बीच छारण पर जा रहे थे. तभी ओवरलोड के कारण नाव पलट गई. गंगा से कई साइकिल को भी बाहर निकाला गया है. फिलहाल मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया जा चुका है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर भारी संख्या में पहुंच गए. लोग खुद ही अपने स्तर से राहत बचाव कार्य मे जुट गए. अब तक 13 लोगों की सुरक्षित निकलने की खबर आ रही है. घटनास्थल पर लापता होने वाले लोगों के परिजन भी पहुंचे हुए हैं. सभी का रो रोकर बुरा हाल है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सभी लोग दियारा इलाके के रहने वाले हैं और नाव पर सवार होकर कही जा रहे थे. इस दौरान ही नाव पलट गई. जिसके कारण यह हादसा हो गया है. घटना की सूचना लोगों ने प्रशासन को दी दी है. जिसके बाद सर्च हो गया है. घटनास्थल पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी हुई है.