भाजपा के बिहार चुनाव प्रचार प्रभारी देवेंद्र फडणवीस कोरोना वायरस संक्रमित

पटना (TBN – The Bihar Now रिपोर्ट) | भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस, जो पार्टी के बिहार राज्य चुनाव अभियान के प्रभारी हैं, को कोविड-19 संक्रमित पाया गया है. उनका कोरोनावायरस का परीक्षण सकारात्मक आया है. आज दोपहर एक ट्वीट में, महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा: “भगवान चाहते हैं कि मैं कुछ समय के लिए रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं!”

जैसा कि मालूम है, फडणवीस बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के साथ चुनाव प्रचार की देखरेख कर रहे हैं. सुशील मोदी भी पिछले शुक्रवार को कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे. बिहार में विधानसभा चुनाव 28 अक्टूबर, 3 नवंबर और 7 नवंबर को तीन चरणों में होंगे. मतगणना 10 नवंबर को होगी.

देवेंद्र फड़नवीस ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए कहा कि उनका कोरोनावायरस (कोविड -19) परीक्षण सकारात्मक आया है. इस कारण वे क्वारेंटिन में चले गए हैं. भारतीय जनता पार्टी के नेता ने डॉक्टरों की सलाह के अनुसार दवा और उपचार में हैं.

फडणवीस ने कहा, “भगवान चाहते हैं कि मैं कुछ समय के लिए रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं”. उन्होंने लिखा है कि “मैं लॉकडाउन के बाद से हर एक दिन काम कर रहा हूं, लेकिन अब ऐसा लगता है कि भगवान चाहते हैं कि मैं थोड़ी देर के लिए रुक जाऊं और छुट्टी ले लूं. मेरा कोविड -19 परीक्षण सकारात्मक आया है और में आइसोलेशन में हूँ. साथ ही में डॉक्टरों की सलाह के अनुसार सभी दवा और उपचार ले ले रहा हूँ.”

भाजपा नेता ने उन सभी लोगों से अनुरोध किया है कि जिन्होंने हाल ही में उनसे संपर्क किया है, वे अपना कोविड-19 परीक्षण करवा लें. उन्होंने कहा, “जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे कोविड-19 (Covid-19) टेस्ट करवा लें. सब लोग अपना ध्यान रखें”.