बाढ़: होली के मद्देनजर पुलिस कर रही छापेमारी, कई फरार गिरफ्तार

बाढ़ (TBN – अखिलेश्वर सिन्हा की रिपोर्ट)| आगामी होली के त्योहार को देखते हुए प्रशासन चुस्त दिख रहा है. पुलिस की कोशिश है कि होली के अवसर पर राज्य में शराबबंदी (liquor ban in the state) के मद्देनजर शराब माफियाओं द्वारा गुल न खिलाया जा सके.

इसी कड़ी में बाढ़ पुलिस के द्वारा भी सघन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा (Intensive raid campaign being conducted by Barh police due to Holi festival) है. होली त्योहार के अवसर पर अवैध शराब के निर्माण एवं शराब के कांडों एवं अन्य वांछित अभियुक्तों की गिरफ़्तारी के लिए पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष, बाढ़ के नेतृत्व में छापामारी दल का गठन किया गया है.

इस दल के द्वारा बाढ़ थाना क्षेत्र में विभिन्न सघन छापामारी किया गया और कई फरार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. इस क्रम में बाढ़ थाना कांड संख्या 264/17 दिं0 धारा 302/34 भाद0वि0 एवं 27 शस्त्र अधिनियम के वांछित अभियुक्त अरविन्द, जो उक्त कांड में 13 अप्रैल 2007 यानि करीब पाँच वर्षों से फरार चल रहा था, को गिरफ्तार किया गया. अरविन्द शराब के कई कांड में भी पुलिस द्वारा वांछित था.

यह भी पढ़ें| तेजस्वी का नीतीश सरकार पर कटाक्ष, कहा- राज्य में चल रहा है सर्कस

इसके अलावे शराब के कांड में फरार चल रहे बाढ़ थानांतर्गत मलाही गांव का एक और अभियुक्त बटोरन राय को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया है कि सभी गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक में भेजा जा रहा है.