CRPF टीम पर हुए आतंकी हमले में बिहार के दो जवान शहीद

Patna (TBN – The Bihar Now डेस्क) | इस वक्त की बड़ी खबर जम्मू कश्मीर से आ रही है. जहां बारामुला में हुए आतंकी हमले में बिहार के दो जवान शहीद हो गए हैं. सोमवर की सुबह बारामुला इलाके में आतंकियों ने पेट्रोलिंग के दौरान CRPF के जवानों पर अचानक हमला कर दिया. इस हमले में CRPF के दो जवान शहीद हो गए. दोनों शहीद जवान बिहार मूल के रहने वाले थे.

शहीद हुए जवानों के नाम है खुर्शीद खान और लवकुश शर्मा हैं. 41 साल के खुर्शीद मूल रूप से बिहार के रोहतास के रहने वाले थे जबकि 27 साल के लवकुश शर्मा बिहार के जहानाबाद जिला के रतनी प्रखंड के अईरा गांव के रहने वाले थे. जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने सोमवार को बारामुला के क्रेरी इलाके में नाका पार्टी को अपना निशाना बनाते हुए ये हमला किया.

हमले को अंजाम देने के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. ऐसी खबर है कि आतंकी हमले को अंजाम देने के बात दहशतगर्द गांव या फिर आसपास के ही इलाके में कहीं छिपे हुए हैं.

इस आतंकी हमले में घायल पुलिस के अफसर और सीआरपीएफ के दोनों जवानों को तुरंत इलाज के लिए ​अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान तीनों शहीद हो गए.

Advertisements