लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार, अफवाहें न फैलाने की अपील

मुंबई (TBN – The Bihar Now डेस्क)| कैंडी अस्‍पताल में भर्ती लता मंगेशकर (Veteran Indian Lady Singer Lata Mangeshkar) को लेकर तमाम तरह की अफवाहें फैल रही हैं. इसको लेकर सिंगर की फैमिली ने तथा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपील की है कि अफवाहें न फैलाएं.

बता दें, लता मंगेशकर को पिछले 8 जनवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल (Breach Candy Hospital) में भर्ती कराया गया था. वह अस्पताल के आईसीयू (ICU) में हैं और अब उनकी तबीयत स्‍थ‍िर है. हालांकि, सोशल मीडिया पर उनको लेकर तरह-तरह की खबरें चल रही हैं.

यह भी पढ़ें| कंधे पर पत्‍नी का श’व ले चलता बना, मामला संदिग्ध ?

ऐसे में लता मंगेशकर ट्विटर हैंडल से परेशान करने वाली खबरों पर रोक लगाने के लिए कहा गया है. इसके अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने भी ट्वीट कर लोगों से अपील की है कि अफवाहें न फैलाएं.

लता मंगेशकर के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है, ‘आप सभी से रिक्वेस्ट है कि परेशान करने वाली अटकलों पर रोक लगाइए. ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉ प्रतीत समदानी ने अपडेट दिया है कि लता दीदी में पहले से सुधार के पॉजिटिव साइन दिख रहे हैं और उनका इलाज आईसीयू में चल रहा है. हम उनके जल्द ही स्वस्थ होने और घर वापस आने की प्रार्थना करते हैं.’

स्मृति ईरानी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लता मंगेशकर के डॉक्टर के बयान का एक नोट शेयर किया. इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘लता दीदी के परिवार की ओर से रिक्वेस्ट है कि अफवाहें न फैलाएं. वह इलाज को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया दे रही हैं और भगवान के आशीर्वाद से वह जल्द ठीक होकर घर लौटेंगी. किसी भी तरह के अटकलों से बचें और लता दीदी के जल्द ठीक होने को लेकर प्रार्थना जारी रखें.’

(इनपुट-एनबीटी)