भोजपुरी एक्टर के कारण युवती ने किया सुसाइड, उसके पिता को आया हार्ट अटैक

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | राजधानी के फुलवारीशरीफ के बिरला कॉलोनी से एक बड़ी खबर आ रही है. यहाँ भोजपुरी सिंगर पवन सिंह के एक तरफा प्यार में पागल एक युवती ने खुद की जान लेली. युवती मनेर थाना के गोपालपुर की बताई जा रही है.

मृतका, जिसका नाम नेहा था, फुलवारीशरीफ के बिड़ला कॉलोनी में रहने वाले शिव शंकर पांडे के घर काम करती थी.

मनेर के पास की थी मृतका

शिव शंकर पांडे ने बताया कि उनके दो बेटे हैं जो अमेरिका में रहते हैं. यहां उनकी पत्नी साथ रहती है. पत्नी की तबीयत ठीक नहीं रहने के कारण उनकी देखभाल के लिए उन्होंने मनेर के गोपालपुर की नेहा को 2 साल पहले अपने यहां लाया था. वो नेहा को बेटी की तरह रखते थे.

शिव शंकर पांडे ने आगे बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ सगुना इलाके में टाइल्स देखने गए थे. वापस लौट कर आए तो दरवाजे पर गाड़ी का हॉर्न बजाया, लेकिन नेहा बाहर नहीं निकली. इसके बाद वे गाड़ी से उतरकर घर के अंदर गए तो देखा कि नेहा दुपट्टे के फंदे लटकी हुई थी. उसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी दी.

लड़की ने मरने से पहले सुसाइड नोट भी छोड़ा है. वहीं इस खबर को सुनने के बाद मृतका के पिता की भी मौत हार्ट अटैक से हो गई है.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए दानापुर भेज दिया है.

नेहा ने सुसाइड नोट वाली डायरी के पन्ने में लिखा है – “भोजपुरी सिंगर पवन लव नेहा, आई लव यू पवन. आई एम सॉरी मेरे सुसाइड करने में मम्मी-पापा का कोई लेना-देना नहीं है”.

वहीं बाद में मौत की जानकारी मिलते ही युवती के पिता, जो की एक ऑटो चालक थे, उनकी भी हार्ट अटैक से मौत हो गई.