दुश्मन की आक्रामकता हमें बर्दाश्त नहीं – सुशील मोदी

पटना (TBN रिपोर्ट) | बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भारत-चीन विवाद के बाद बयान जारी करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के आंकड़े व तथ्यों को छुपाने को लेकर पूरी दुनिया में बदनाम हो चुका चीन सीमा विवाद को हवा देकर दुनिया का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहा है.

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि भारत कोरोना महामारी का जिस तरह से सूझबूझ के साथ डटकर मुकाबला कर रहा है और आत्मनिर्भर भारत अभियान से देश को सशक्त करने की मुहिम शुरू की है, उससे चीन बौखला गया है. भारत युद्ध नहीं बुद्ध की धरती है, संयम बरतेगा. लेकिन, किसी के सामने कभी झुकेगा नहीं. शहीद जवानों ने अपनी वीरता से भारत के स्वाभिमान का जो आदर्श स्थापित किया, उसका साफ संदेश है कि दुश्मन की आक्रामकता हमें कतई बर्दाश्त नहीं है.

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि लद्दाख में चीन के सैनिकों के साथ हिंसक झड़प में सैनिकों के शहीद होने की घटना से पूरे देश के साथ बिहार के लोगों में भी गुस्सा है. भारतीय जवानों ने कर्तव्य के पथ पर असीम साहस और शौर्य का प्रदर्शन कर पूरे देश को गौरवान्वित किया हैं. इन सैनिकों ने भारतीय सेना की वीरता की परम्परा का निर्वाह करते हुए अपनी जानें कुर्बान की, जिसे यह देश कभी नहीं भूलेगा. शहीद जवानों के परिजनों के साथ हम सबकी गहरी संवेदना है.