बाहुबली अनंत सिंह के इस डर से उनकी पत्नी ने भरा नामांकन

बाढ़ (अभिषेक कु सिन्हा – The Bihar Now रिपोर्ट) | गुरुवार को बाहुबली नेता अनंत सिंह उर्फ छोटे सरकार की पत्नी नीलम देवी ने मोकामा विस सीट से अपना नामांकन दाखिल किया. वे बाढ़ अनुमंडल कार्यालय में निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा भरा.

बताया दें कि कल बुधवार को पटना के बेऊर जेल में बंद बाहुबली नेता अनंत सिंह उर्फ छोटे सरकार ने खुद अपना नामांकन आरजेडी के सिम्बल पर दाखिल किया था. उनके साथ उनकी पत्नी भी थी. हल्ला था कि नीलम देवी भी अपना नामांकन कर रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

अनंत सिंह को नामांकन खारिज होने का डर

अनंत सिंह उर्फ छोटे सरकार ने अपनी पत्नी का नामांकन निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में एक खास कारण से दाखिल करवाया है. दरअसल अनत सिंह को डर है कि उनपर कई संगीन अपराध के मामलों के कारण उनका नामांकन रद्द हो सकता है.

जैसा कि मालूम है, सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार इस बार चुनाव आयोग ने सभी आपराधिक प्रवृति के लोगों को कहा है कि उन्हें चुनाव लड़ते वक्त अपने आपराधिक केसों के बारे में समाचार पत्र के द्वारा आम जनता को बताना होगा.

अनंत सिंह ने इसी को अपने जेहन में रखते हुए अपनी पत्नी का भी नामांकन भरवा दिया है. अनत सिंह की सोच के अनुसार, यदि उनका नामांकन स्क्रूटिनी में छट जाता है तो उनकी पत्नी चुनाव लड़ेंगी और महागठबंधन उनकी पत्नी को सपोर्ट करेगा. दूसरी ओर, यदि उनका नामांकन ओके हो जाता है तो उस परिस्थिति में उनकी पत्नी अपना नाम वापस ले लेगी.