पुलिस की वर्दी पहन चोरों ने की बैंक लूटने की कोशिश

नालंदा (TBN – The Bihar Now डेस्क) | नालंदा जिले के लहेही थाना क्षेत्र स्थित एचडीएफसी बैंक, रामचन्द्र शाखा से अपराधियों ने 56 लाख रुपए लूटने की कोशिश की. हालांकि अपराधी अपनी योजना में सफल नहीं हो सके.

जानकारी के मुताबिक नालंदा जिले के लहेही थाना क्षेत्र स्थित एचडीएफसी बैंक के सीएमएस के कर्मियों द्वारा एटीएमए में रुपए डालने के लिए एचडीएफसी बैंक से करीब 56 लाख रुपए लेकर वाहन में बैठने जा रहे थे. तभी पीछे से पुलिस की वर्दी पहने दो युवक हथियार दिखाकर रुपए का थैला छीनने लगे.

इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है. एसपी ने बताया कि सीएमएस के कर्मियों द्वारा एटीएमए में रुपए डालने के लिए एचडीएफसी बैंक से करीब 56 लाख रुपए लेकर वाहन में बैठने जा रहे थे. इसी दौरान बदमाशों ने रुपये लूटने का असफल प्रयास किया.

घटना के बारे में सीएमएस के कर्मियों ने बताया कि जब वे रुपए लेकर गाड़ी में बैठ रहे थे, उसी समय पुलिस की वर्दी पहने दो युवक हथियार दिखाकर रुपए का थैला छीनने लगे. इसी दौरान दोनों के बीच हाथापाई होने लगी. उसी व्यक्त पीछे से आ रहे गार्ड को देख दोनों बदमाशों ने रुपये छोड़कर हवा में फायरिंग करते हुए बाइक से फरार हो गये.