एक चोर, नहीं जिसे कोरोना का डर

छपरा (TBN रिपोर्ट) | ये एक ऐसे चोरी की कहानी है जिसमें चोर को कोरोना संक्रमण का डर ही नहीं. बात ऐसी है कि छपरा के भगवान बाजार पुलिस थानांतर्गत सदर अस्पताल में आइसोलेशन सेंटर बनाया गया है. इसमें एक विदेशी नागरिक सहित कई कोरोना संदिग्ध लोगों को रखा गया है.

thief stolen belongings of corona suspect from chapra sadar hospital

गुरुवार की रात इस आइसोलेशन सेंटर में एक चोर दबे पांव घुसा. उसने वहां भर्ती विदेशी, जो हंगरी का रहने वाला है और 29 मार्च से भर्ती है, के वार्ड में जाकर उसका मोबाइल, लैपटॉप, पार्सपोर्ट, वीजा और 4 हजार रुपये चुराकर बड़े आराम से चलता बना. वो विदेशी घटना के वक्त सोया हुआ था.

भले इस वारदात की खबर किसी को उस वक्त नहीं लगी हो, लेकिन पूरी घटना अस्पताल में सीसीटीवी (CCTV) कैमरे, जो उस वक्त ऑन थे, में कैद हो गई. घटना की खबर लगते ही वहां के थाने में हड़कंप मच गया.

वैसे तो पुलिस मामले की छानबीन कर रही है लेकिन आश्चर्य की बात है कि उस चोर को जानलेवा कोरोना वायरस से डर नहीं लगा. जिस कोरोना (कोविड-19) के संक्रमण से पूरी दुनिया खौफ में है, जिसने लोगों को अपने बेगाने सबसे दूर रहने पर मजबूर कर दिया है, जिसने सम्पूर्ण विश्व में करीब एक लाख लोगों की जान ले ली है – वो इस बिहारी चोर को बेखौफ होकर चोरी करने से भी नहीं रोक सका.

Advertisements