राजद विधायक की करतूत पर तेजस्वी यादव ने मांगी माफी

रोहतास (धनंजय तिवारी – The Bihar Now) | आरजेडी के काराकाट से विधायक संजय यादव की जल-क्रीड़ा के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करना पार्टी के नेता तेजस्वी यादव को नागवार गुजरा है. तेजस्वी ने संजय यादव की इस हरकत पर सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है.

जैसा कि दी बिहार नाउ ने पिछले दिनों काराकाट के राजद विधायक संजय यादव से संबंधित एक खबर चलाई थी जिसमें उन्हें रोहतास जिला के तिलौथू थाना अंतर्गत तुतला भवानी के झरना में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते हुए दर्जनों राजद कार्यकर्ताओं के साथ सामूहिक स्नान करते दिखाया था.

आप यह पढ़ना चाहेंगे –
आरजेडी विधायक का पानी में छपाछप; सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां

गाड़ियों के काफिले के साथ वहां पहुंचे विधायक ने इस सामूहिक स्नान में किसी भी तरह का सोशल डिस्टेंसिंग के गाइडलाइन फॉलो नहीं किया था. इस जलक्रीड़ा के खेल में उनके साथ एक सरकारी शिक्षक भी शामिल थे. उन्होंने वहां काफी देर तक दर्जन भर कार्यकर्तायों के साथ छपाछप पानी में नहाया था मानों वो किसी वाटर पार्क में दोस्तों के साथ मस्ती कर रहे हों.

विधायक ने सोशल मीडिया पर रखा अपना पक्ष

मीडिया में यह खबर आने के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी. वहीं दूसरी ओर विधायक संजय यादव ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी सफाई दी.

यह भी पढिए –
बीजेपी सांसद ने तो यहां एक नाव तक की व्यवस्था नहीं की

विधायक संजय यादव ने अपनी फेसबुक पेज से लाइव कर अपना पक्ष रखा. उन्होंने बताया कि कुछ मीडिया हाउस उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रही है. उन्होंने बताया कि वो ‘तुतला भवानी’ पूजा करने गए थे जहां की परंपरा है कि वहां पूजा अर्चना से पूर्व कुंड में स्नान किया जाता है.

संजय यादव ने यह माना कि कुछ लोग इस दौरान उनके करीब आ गए थे, लेकिन उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए लोगों से अलग-अलग रहने की अपील भी की थी जिसे लेकिन मीडिया ने नहीं बताया.

बताते चलें कि काराकाट के राजद विधायक के इस करतूत से नेता प्रतिपक्ष को सार्वजनिक स्थल से पर माफी मांगने को लेकर रोहतास राजद में चर्चा का बाजार गर्म है. लोग तरह-तरह की चर्चाएं कर रहे हैं.

एक विधायक के कारनामे से तेजस्वी यादव द्वारा माफी मांगने को लोग गंभीरता से ले रहे हैं. गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने विभिन्न न्यूज़ चैनलों के प्लेटफार्म पर आकर राजद विधायक के करतूत के कारण उनपर कार्रवाई करने की बात भी कही है. अब देखना है कि इसमें सचमुच कुछ एक्शन होता है कि नहीं ?