ट्वीटर के जरिए नीतीश पर आरोपों की बौछार

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) :- बिहार में लॉकडाउन के चलते नीतीश सरकार द्वारा कोरोना आपदा के पीड़तों की मदद के दावों के बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर सीधा निशाना साधते हुए ट्वीटर के जरिये एक के बाद एक कई ट्वीट किये. कोरोना संकट के दौरान बिहार सरकार पर विफलता के आरोप लगाकर ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव के तीखे तेवर देखने को मिले

तेजस्वी यादव ने कहा कि “जो बिहार सरकार को करना चाहिए था वो उनकी पार्टी कर रही है”. आगे उन्होनें कहा कि “हम अपने कार्यकर्ताओं और व्यक्तिगत संपर्कों के जरिए बिहार के बाहर फंसे लोगों को मदद पहुंचा रहे हैं जिनके मदद का दायित्व सरकार के उपर था. तेजस्वी ने बताया कि पिछले चार दिनों में हमने चार हजार से अधिक कॉल अटैंड किए और अपने स्तर से लोगों को मदद पहुंचायी है. तेजस्वी ने कहा कि बिहार के सीएम ने दावा किया था कि कंट्रोल रुम काम कर रहे हैं सरकार चालीस टीमों के साथ काम कर रही है. तीन हजार कॉल प्राप्त किए गये हैं जबकि हमने अपने बूते 4000 लोगों को मदद पहुंचायी है”.

तेजस्वी यादव यही नहीं रुके उन्होंने सरकार पर आरोप लगते हुए आगे कहा  कि “हम पहले ही दिन से कोरोना वायरस की जांच किट समेत डॉक्टरों और हजारों नर्सिंग स्टॉफ के लिए सुरक्षा किट N95 मास्क के मुद्दे को उठा रहे हैं बावजूद उसके सरकार ने उसके लिए कुछ नहीं किया. सरकार उनकी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रही है”.

राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार की सरकार को फेल बताते हुए आरोप लगाया कि “अपने दम पर घर वापस आने वाले बिहारी प्रवासियों के साथ पुलिस जानवरों की तरह सलूक कर रही है. उनसे मारपीट की जा रही है और तो और ट्रकों में कचरे की तरह ठूंस कर उन्हें घरों तक पहुंचाया जा रहा है”.

Advertisements