ट्विटर पर ट्वीट कर ट्रोल हुए तेजप्रताप, लोगों ने जमकर निकाली भड़ास

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट)-  हर वर्ष की भांति आज 8 मार्च को अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस विश्व भर में मनाया जा रहा है. विश्व के विभिन्न क्षेत्रों में महिलाओं के प्रति सम्मान, प्रशंसा और प्यार प्रकट करते हुए इस दिन को महिलाओं के आर्थिक, राजनीतिक और सामाजिक उपलब्धियों के उपलक्ष्य में उत्सव के तौर पर मनाया जाता है. सभी राजनीतिक दल के नेता और मशहूर हस्तियों ने महिलाओं के प्रति सम्मान को दर्शाते हुए अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर सोशल मीडिया के माधयम से बधाई दी.

अंतरराष्‍ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी ट्विटर पर महिलाओं को बधाई दी. तेज प्रताप ने अपने ट्वीट में सभी देशवासियों को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की हार्दिक बधाई देते हुए मातृ शक्ति को नमन किया. इसके बाद यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया

तेज प्रताप के ट्विटर पर ट्वीट करने के बाद यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा और यूजर्स ने तेज प्रताप पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर विभिन्न तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

प्रसून (@shubh_tr) ने पूछा कि “भाभी कैसी हैं”?

महेश अग्रवाल (@MaheshA10684960) ने पूछा कि “ऐश्वर्या भाभी घर पर हैं”?

अनुराग मिश्रा (@allu_041) ने लिखा कि “बीवी को घर से भगा कर तेज प्रताप नारी शक्ति की बात करते हैं”.

मुकुल (@sushmakiushma) ने लिखा कि “तेज प्रताप पहले अपनी बीवी ऐश्‍वर्या को महिला दिवस की शुभकामना दें”.

टि्वटर हैंडल @0Parody से प्रणय ने लिखा कि “इस कलियुग में महिला को घर में पीटने वाले महिला दिवस मना रहे हैं”.

अनुभव द्विवेदी (@ianubhavdwivedi) ने लिखा कि “महिलाओं पर अत्याचार करने वाला ज्ञान बघार रहा है”.

ट्विटर हैंडल @Nationfirst09 से गुस्सा प्रकट करते हुए लिखा कि “पत्नी को प्रताड़ित करने वाले आज महिला दिवस की शुभकामना दे रहे हैं”. ट्विटर हैंडल @krishankunu से कृष्‍ण ने लिखा कि “बीवी को घर से धक्के मारकर निकालने वाला भी महिला दिवस पर महिलाओं को बधाई दे रहा है”.

अजय कुमार बिहानी ने ट्वीट किया कि “ये बात बोलकर तेज प्रताप महिला दिवस पर रुलाएंगे क्या? जो पत्‍नी का नही हुआ, वो किसका होगा”? ट्विटर हैंडल @MSingh27476450 से तंज किया गया कि “तेजू भाई भी महिला का सम्मान करते हैं”

ट्विटर हैंडल @DevThak00149025 से लिखा गया कि “तेज प्रताप यादव के लिए लगता है ऐश्वर्या भाभी महिला नहीं थीं”.

संजीव ने ट्वीट किया कि “पहले अपनी पत्नी को तो सम्मान दो”.

ट्विटर हैंडल @OkHindu से  लिखा गया कि “पहले अपनी घरवाली की इज्जत करो, फिर दूसरों की सोचना. फोन कर पहले ऐश्‍वर्या से माफी मांगें, चरण पकड़ ले भाभीजी के, सारे पाप धुल जाएंगे”.

तेज प्रताप यादव की शादी को मात्र 6 महीने ही हुए थे कि उन्होंने अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय पर तलाक का मुकदमा कर दिया था और तेज प्रताप अपनी पत्‍नी ऐश्‍वर्या राय से तलाक लेने की जिद पर अड़े हुए हैं. तेज प्रताप तलाक के लिए कोर्ट में आवेदन भी दे चुके हैं फिलहाल पटना के सिविल कोर्ट में केस अभी भी चल रहा है. अक्सर दोनों परिवार के झगडे की खबरें मीडिया की सुर्खियां बनी रहती हैं.