चूहा पकड़कर सदन में तमाशा खड़ा कर रहा है राजद- सुशील मोदी

पटना (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट)- बिहार विधानसभा परिसर में आज राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधायक चूहे के साथ अजीबोगरीब अंदाज़ में पहुंचे. नीतीश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के लिए राजद पार्षद सुबोध कुमार राय ने चूहेदानी में बंद चूहा लेकर अनोखा विरोध प्रदर्शन किया. राजद सुप्रीमो लालू यादव की पत्नी और पार्टी उपाध्यक्ष राबड़ी देवी ने अपनी पार्टी के विधायकों के साथ नारेबाजी करते हुए चूहेदानी में बंद चूहा लेकर प्रदर्शन किया. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए ये आरोप लगा रही है कि जदयू हर घटना के लिए चूहों को ही जिम्मेदार बता देती है. इस घटना पर बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का बयान आया है.

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि “राजद के पास किसी मामले में ठोस सबूत नहीं है. इसलिए वे चूहा पकड़कर बहादुरी दिखा रहे हैं. सदन में तमाशा खड़ा कर राजद सुर्खियां बटोरना चाहता है”.

सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि “जिनके 15 साल के राज में चारा, अलकतरा और बीएड डिग्री घोटाले हुए और जिसके चलते राजद प्रमुख लालू प्रसाद न केवल सजायाफ्ता हुए, बल्कि उन्हें मुखिया तक का चुनाव लड़ने के लिए अयोग्य घोषित किया जा चुका है, वे भ्रष्टाचार पर जीरो टालरेंस वाली एनडीए सरकार पर घोटाला के मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं. आरोप लगाया कि राजद ने सत्ता में आने पर विकास ठप किया. अपराध का राजनीतिकरण किया और समाज में जातीय नफरत की खाई चौड़ी कर माहौल बिगाड़ा. इससे बिहार की बदनामी हुई. जिन्हें विधानसभा चुनाव से पहले अपनी बेनामी सम्पत्ति पर जनता को बिंदुवार जवाब देना चाहिए, वे दूसरों पर आरोप लगाते फिर रहे हैं. जिम्मेदार विपक्ष के नाते राजद को चूहा पकड़ने के बजाय कथित घोटालों के सबूत न्यायालय और सक्षम जांच एजेंसियों के सामने पेश करना चाहिए. क्या राजद को न्यायालय पर भरोसा नहीं है”.