डाकघर के सब-पोस्टमास्टर ने आ’ग लगा कर की आ’त्मह’त्या

sub-postmaster-commits-suicide-by-setting-fire-at-muzaffarpur

मुजफ्फरपुर (TBN – the bihar now डेस्क) | मंगलवार को डाकघर के एक सब-पोस्टमास्टर ने खुद को आ’ग लगा कर आ’त्महत्या कर ली. आ’त्महत्या की ये दु’खद घटना काजी मोहम्मदपुर था’नांतर्गत आरडीएस कॉलेज में स्थित डाकघर में हुई.

सूत्रों के मुताबिक, आरडीएस कॉलेज स्थित डाकघर में उस वक्त अ’फरातफरी का माहौल बन गया जब उक्त डाकघर के ही सब-पोस्टमास्टर संजय कुमार सिन्हा ने अपने चैंबर में खुद को आ’ग लगा कर आ’त्महत्या कर ली. जैसे ही लोगों को पता चला कि सब-पोस्टमास्टर ने खुद को आ’ग लगा ली है, वे सब वहाँ पहुँचकर आ’ग बुझाने के लिए हर तरह से प्रयास करने लगे. लेकिन जब तक लोगों द्वारा आ’ग पर काबू किया जाता, संजय कुमार की मृ’त्यु हो चुकी थी.

मूल रूप से वैशाली जिले के पातेपुर निवासी मृ’तक सब-पोस्टमास्टर संजय कुमार सिन्हा मुजफ्फरपुर के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के पीएनटी कॉलोनी में रहते थे. खबरों के मुताबिक, मृ’तक सब-पोस्टमास्टर कुछ दिन पहले ही एक महीने बाद छुट्टी से वापस अपने काम पर लौटे थे.

आ’ग लगाकर आ’त्महत्या की यह घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय काजी मोहम्मदपुर पु’लिस मौके पर पहुँच गई और मृ’तक संजय के श’व को अपने क’ब्जे में कर लिया. फिर पुलिस ने श’व को पो’स्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया. सूत्रों के अनुसार पुलिस को घ’टनास्थल से एक सु’साइड नोट भी बरामद हुआ है. लेकिन अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है.

Advertisements