भागलपुर: मस्जिद में नमाज रोकने गए पुलिसकर्मियों पर उपद्रवियों ने बरसाया पत्थर

भागलपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क) | कोविड-19 संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन की राज्य में जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है. बार-बार कहने और समझाने के बावजूद कुछ असामाजिक तत्व लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करते हुए लोगों सुरक्षा में लगे पुलिसवालों पर हमले भी कर रहे हैं. घटना भागलपुर में लॉकडाउन का पालन कराने गए पुलिसकर्मियों पर बरसाए गए ईंट तथा पत्थर की है.

यह मामला भागलपुर के ततारपुर थाना क्षेत्र के इर्तिजा हुसैन लेन बाग मस्जिद से आया है जहाँ मस्जिद में नामाज रोकने गए पुलिसकर्मियों पर कुछ उपद्रवियों ने जमकर पत्थर बरसाए हैं.

जानकारी के अनुसार, पुलिस को मस्जिद में नमाजियों के इकट्ठा होने की सूचना मिली. जिसके बाद मौके पर पुलिस ने नमाजियों को समझाने की कोशिश की और लॉकडाउन के दौरान एक जगह इकट्ठा होकर नमाज पढ़ने से मना करने की कोशिश की. लेकिन ये लोग नवाज मस्जिद में पढ़ने की जिद करने लगे. इस पर पुलिस ने सख्ती दिखाई. इसके बात तो इन लोगों ने पुलिसवालों पर हमला बोल दिया तथा नमाजियों ने पुलिस की टीम पर ईंट और पत्थर फेंके. खुदकिस्मती ये रही कि इस घटना में किसी को चोट नहीं लगी.

कृपया आप इसे भी पढ़ें –
अभी अभी: रिया चक्रवर्ती बिहार पुलिस की निगरानी में, अभी पूछताछ नहीं
पटना राजभवन के 7 स्टॉफ और तीन डॉक्टर निकले कोरोना पॉजिटिव

इस घटना की जानकारी मिलते ही भागलपुर के सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज और सिटी डीएसपी राजवंश सिंह सहित कई थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस अधिकारियों ने स्थिति का जायजा लिया.

घटना की जानकारी देते हुए भागलपुर सिटी एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि इस तरह की हरकत बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी. सारे पुलिसकर्मी अपनी जान हथेली पर रखकर इस महामारी से लड़ने में सरकार की मदद कर रहे है, बावजूद इसके पुलिसकर्मियों पर हमले की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. कानून के साथ खिलवाड़ करने वाले ऐसे लोगों को चिन्हित कर सख्त कार्रवाई की जाएगी.