सास से दिल लगा दामाद ने विरोधी ससुर की कर दी हत्‍या

बांका (TBN – The Bihar Now डेस्क)| कहा जाता है कि दामाद के लिए उसकी सास, मां के समान होती है, लेकिन बांका जिला में इस रिश्ते को तार-तार करने का एक मामला सामने आया है जहां एक दामाद ने अपने ससुर की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि वह उसके और उसकी सास के बीच अवैध रिश्ते में रोड़ा बन गया था. घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

खबरों के अनुसार बांका जिले के रजौन थाना के लौढिया में एक दामाद का उसकी सास के साथ अवैध संबंध थे. इस कारण वह दामाद अपने ससुराल में ही रहता था. सास-दामाद के बीच अवैध संबंधों में कांटा बने ससुर की हत्‍या कर दी गई. हत्‍या का आरोप उसके दामाद पर लगा है.

आपने इस खबर को पढ़ा क्या जुआ में पत्नी को हारा, सामूहिक दुष्कर्म पर पत्नी के विरोध के बाद पति ने तेजाब से झुलसाया

मृतक कलयुग पासवान की बड़ी बेटी की शादी मुस्तफापुर में हुई थी, लेकिन शादी के कुछ वर्षों बाद ही दामाद राजेश पासवान अपने ससुराल में रहने लगा. आरोप है कि दामाद राजेश का अपनी सास से अवैध संबंध स्‍थापित गया. इसकी जानकारी घर के सदस्यों के साथ ही पूरे गांव में भी सार्वजनिक हो चुकी थी. लॉकडाउन के चलते ससुर कलयुग भी लुधियाना से अपना कामकाज समेट कर अपने घर लौढिया ही रहने लगे थे. घर में रहने के दौरान वह खेती करने लगे और फसल की रखवाली करने के लिये खेत के पास ही झोपड़ी बनाकर रहने लगे थे.

कलयुग का घर में रहना सास-दामाद के अवैध संबंध में रोड़े की तरह खटकने लगा और अंततः उनकी नृशंस ढंग से हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद से ग्रामीणों और परिजनों ने खुलेआम दोनों के अवैध संबंध के चलते ही हत्या होना बताया है.

इस बाबत बांका एसडीपीओ दिनेश चंद्र श्रीवास्तव ने हत्या की पुष्टि करते हुए मामले की जांच कर उचित करवाई करने की बात कही है. फिलहाल रजौन पहुंचकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने हत्या को लेकर अवैध संबंध और दूसरे कारणों को ध्यान में रखते हुए जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है.
(इनपुट – न्यूज18)

error: Content is protected !!