सीतामढ़ी की डीएम ने 12 के बच्चे की इच्छा को किया पूरा

सीतामढ़ी (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सीतामढ़ी की डीएम अभिलाषा शर्मा की दरयादिली की कहानी खूब चर्चा में है. बीते दिन मुहर्रम के मौके पर जब जिलाधिकारी सीतामढ़ी शहर के मेहसौल गांव में दौरे पर थी तब एक बारह साल का बच्चा, जिसका नाम आमिर था, ने उनके पास से आकर सेल्फी लेने की इच्छा जतायी. जिसे उन्होंने फौरन पूरा किया.

सेल्फी लेने के बाद अभिलाषा शर्मा बच्चे से बातचीत करने लगी. जब डीएम ने बच्चे से पूछ कि बड़े होकर क्या बनोगे तब बच्चे ने कहा में बड़ा होकर आपकी तरह डीएम बनना चाहता हूँ. इसे सुनकर अभिलाषा शर्मा काफी खुश हुई और अगले दिन बच्चे को अपने कार्यालय में बुलाकर ना सिर्फ उपहार देकर सम्मानित किया बल्कि बच्चे की पढाई लिखाई का सारा जिम्मा भी उठाते हुए बच्चे को अच्छे भविष्य का आशीर्वाद दिया.

डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा ने बच्चे के हौसले को सराहा और उसको अपने निजी गाड़ी मे बिठाकर अपने घर भी ले गयी. आपको बता दें आमिर नाम का यह बच्चा बेहद गरीब परिवार से आता है. इसके पिता फेरी का काम करके अपने परिवार को चलाते है. आर्थिक तंगी की वजह से इस लड़के की पढ़ाई नहीं हो पा रही है. अब जिलाधिकारी ने इसके इंटर तक मुफ्त में शिक्षा देने की व्यवस्था करने का निर्देश शिक्षा विभाग को दिया है.