पार्क में शव मिलने से सनसनी

छपरा के शिशु पार्क में अज्ञात शव बरामद
शव की नहीं हुई है पहचान
पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले लोगों ने पुलिस को दी सूचना

छपरा (TBN – छपरा संवाददाता की रिपोर्ट)| शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के शिशु पार्क के समीप अज्ञात युवक का शव भगवान बाजार थाने की पुलिस ने बरामद की है. शहर के बीचोबीच स्थित इस पार्क में शव मिलने से सनसनी फैल गई है.

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार झा ने बताया कि बरामद शव की पहचान नहीं हो सकी है. शव की पहचान के लिए प्रयास किया जा रहा है. घटनास्थल के पास से ऐसी कोई चीज बरामद नहीं हुई है जिससे उसकी पहचान की जा सके.

थानाध्यक्ष ने बताया कि मृत युवक के शरीर पर जख्म के निशान पाए गए हैं. घटनास्थल के पास खून के धब्बे पाए गए हैं. बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

थानाध्यक्ष ने बताया कि शव के पोस्टमार्टम होने के बाद ही इस बात का पता चल सकेगा कि युवक की हत्या कैसे की गई है. उन्होंने बताया कि सुबह में जब शहर के लोग मॉर्निंग वॉक पर निकले तो शिशु पार्क के पास डेड बॉडी देख पुलिस को सूचना दी.

आप यह भी पढ़ेंछपरा: अपराध की बड़ी साजिश नाकाम, 2 कुख्यात समेत आधा दर्जन क्रिमिनल दबोचे गए

सूचना मिलते ही भगवान बाजार थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. मृत युवक की उम्र करीब 25 वर्ष है और ब्लैक कलर का टीशर्ट तथा खाकी कलर का पेंट पहने हुए हैं.

थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक के फोटो सभी थानों को भेजा गया है. सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है ताकि मृत युवक की पहचान जल्द से जल्द किया जा सके. थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.