दबंगों से बचा लीजिये साहब, वरना करना पड़ेगा सुसाइड

सीतामढ़ी (TBN – The Bihar Now डेस्क) | सीतामढ़ी से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ एक महिला स्थानीय दबंगियों से परेशान हो कर जिले के डीएम-एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाने पहुंची है.

मामला बाजपट्टी थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर-1 का है. यहां मीरा देवी अपने परिवार की सुरक्षा के लिए समाहरणालय स्थित एसपी और डीएम के कार्यालय पहुंची. मीरा देवी ने एसपी और डीएम को आवेदन दे कर बताया कि उसके परिवार को लगातार गांव के ही दबंग ललन कुमार झा के द्वारा उससे रंगदारी की मांग की जा रही है. मीरा देवी ने बताया की उनकी सास शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी. नौकरी के दौरान उनकी देहांत हो जाने के कारण अनुकम्पा पर सास की जगह पति को नौकरी मिली थी. साथ ही सरकार द्वारा 16 लाख रुपए भी मिले थे.

सरकार द्वारा दिए गए रकम की जानकारी गांव के ललन झा को मिलते ही उसके द्वारा रंगदारी की मांग की जाने लगी और नहीं मिलने पर जान से मार देने की धमकी भी देने लगा. इस बात से परेशान पीड़िता और उसके परिवार ने बाजपट्टी थाना में ललन के विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज करवाई है. इस मामले में अब तक स्थानीय पुलिस द्वारा कोई कार्यवाई नहीं किये जाने के कारण ललन झा पीड़िता के परिवार के लोगों को तरह तरह से धमका रहा है और जान से मारने की धमकी दे रहा है.

धमकियों से परेशान होकर महिला लगातार एसपी और डीएम के कार्यालय के चक्कर काट रही है. स्थानीय पुलिस में शिकायत करने के बाद भी महिला को कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराये जाने के बाद हदास मीरा कुमारी ने अधिकारियों को स्पष्ट रूप से यह कहा है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वह अपने परिवार के साथ आत्मदाह कर लेगी.