टोल प्लाज़ा कर्मियों से बालू माफिया की गुं’डाग’र्दी

पटना (अखिलेश कु सिन्हा – The Bihar Now डेस्क)| राजधानी पटना में रविवार को बालू मा’फिया की गुं’डाग’र्दी सामने आई है. वाकया दीदारगंज थाना इलाके के टोल प्लाजा का है जहां बालू मा’फिया ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर टोल प्लाजा कर्मियों के साथ ज’मकर मा’रपी’ट की.

बात रविवार दोपहर के आस-पास की है. कथित बालू माफिया अपने ट्रक को टोल प्लाजा से मुफ़्त में पास करवाना चाहते थे. टोल प्लाजा कर्मियों ने ऐसा नहीं होने दिया तथा उन्होंने ट्रक को रोक दिया.

ट्रक रोके जाने पर ट्रक पर सवार ड्राइवर और खलासी तथा टोल प्लाजा कर्मियों के बीच वि’वाद हो गया. यह वि’वाद बढ़ते बढ़ते हं’गामा में बदल गया. इस बीच ट्रक से बालू भेजने वाला मा’फिया अपने समर्थकों के साथ वहां पहुँच गया.

हं’गामा इतना बढ़ा कि स्थिति मा’र-पी’ट में बदल गई. फिर क्या था, वहां पहुंचे बालू माफिया के समर्थकों ने टोल प्लाजा कर्मियों के साथ जमकर मा’रपीट की. इस दौरान समझाने गए पुलिसकर्मी के साथ भी मा’रपीट की गई. मा’रपीट के बाद सभी उ’पद्रवी मौके से फरार हो गए.

आप इस खबर को भी पढ़ेंकोसी नदी की धारा को पुरानी धारा की तरफ ले जाना जरूरी – मुख्यमंत्री

ये सभी घटना वहां लगे सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई. इसके फुटेज में इस मारपीट के दौरान क्या क्या हुआ, सभी चीजें कैद हो गई जिसके आधार पर पु’लिस अपराधियों को पहचानने में लग गई है. पु’लिस सभी अप’राधियों/आ’रोपियों को गि’रफ्तार करने के लिए छा’पेमारी कर रही है.