टोल प्लाज़ा कर्मियों से बालू माफिया की गुंडागर्दी

पटना (अखिलेश कु सिन्हा – The Bihar Now डेस्क)| राजधानी पटना में रविवार को बालू माफिया की गुंडागर्दी सामने आई है. वाकया दीदारगंज थाना इलाके के टोल प्लाजा का है जहां बालू माफिया ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर टोल प्लाजा कर्मियों के साथ जमकर मारपीट की.

बात रविवार दोपहर के आस-पास की है. कथित बालू माफिया अपने ट्रक को टोल प्लाजा से मुफ़्त में पास करवाना चाहते थे. टोल प्लाजा कर्मियों ने ऐसा नहीं होने दिया तथा उन्होंने ट्रक को रोक दिया.

ट्रक रोके जाने पर ट्रक पर सवार ड्राइवर और खलासी तथा टोल प्लाजा कर्मियों के बीच विवाद हो गया. यह विवाद बढ़ते बढ़ते हंगामा में बदल गया. इस बीच ट्रक से बालू भेजने वाला माफिया अपने समर्थकों के साथ वहां पहुँच गया.

हंगामा इतना बढ़ा कि स्थिति मार-पीट में बदल गई. फिर क्या था, वहां पहुंचे बालू माफिया के समर्थकों ने टोल प्लाजा कर्मियों के साथ जमकर मारपीट की. इस दौरान समझाने गए पुलिसकर्मी के साथ भी मारपीट की गई. मारपीट के बाद सभी उपद्रवी मौके से फरार हो गए.

आप इस खबर को भी पढ़ेंकोसी नदी की धारा को पुरानी धारा की तरफ ले जाना जरूरी – मुख्यमंत्री

ये सभी घटना वहां लगे सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई. इसके फुटेज में इस मारपीट के दौरान क्या क्या हुआ, सभी चीजें कैद हो गई जिसके आधार पर पुलिस अपराधियों को पहचानने में लग गई है. पुलिस सभी अपराधियों/आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

error: Content is protected !!