रोहतास जिला जज कोरोना संक्रमित, हुए होम क्वारंटाइन, कोर्ट दो दिनों तक बंद

Corona Breaking

सासाराम (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार में कोरोना का संक्रमण भले ही कम होता दिखा पड़े लेकिन इसने अपना कहर कम नहीं किया है. लगभग रोज आम और खास, दोनों इससे ग्रसित होते दिख रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक यह खबर आ रही है कि रोहतास के जिला एवं सत्र न्यायाधीश कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं. उनके कोरोना पाज़िटिव पाए जाने के बाद डॉक्टरों की सलाह पर वे होम क्वारंटाइन में चले गए हैं.

रोहतास के जिला एवं सत्र न्यायाधीश के कोविड-19 से संक्रमित पाए जाने के बाद सासाराम डिवीजनल कोर्ट को 18 सितंबर से दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. इन दो दिनों में पूरे न्यायालय परिसर को सैनीटाइज़ किया जाएगा.

अब सासाराम डिवीजनल कोर्ट 20 सितंबर तक बंद रहेगा तथा 21 को खुलेगा. इस बीच अत्यंत आवश्यक मामलों में न्यायिक पदाधिकारी अपने निवास स्थल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मामले की सुनवाई करेंगे.

इधर कोर्ट के वकीलों से भी अपील की गई है कि वे वर्चुअल कोर्ट में भाग लें और कोर्ट के प्रोसीडिंग मे अपने घर या उचित स्थान से अपने मामलों में बहस करें. वहीं कोर्ट के हेड क्लर्क तथा नजीर को निदेश दिया गया है कि वे कोर्ट परिसर में सही ढंग से सैनीटाइज़ करवाएं.