राजद नेत्री का जनसंपर्क अभियान

बाढ़ (अभिषेक कुमार सिन्हा – the bihar now रिपोर्ट) | शनिवार को राजद नेत्री मधु सिंह ने हासन चक गांव में जनसंपर्क अभियान चलाया. सैकड़ों लोगों की भीड़ ने ‘लालू यादव जिंदाबाद-तेजस्वी यादव जिंदाबाद’ और ‘मधु सिंह जिंदाबाद’ के गगनभेदी नारों के साथ उनका स्वागत किया.

भीड़ का उत्साह देखते ही बन रहा था. घर-घर घूम कर राजद नेत्री ने आगामी विधानसभा चुनाव में राजद के लिए वोट मांगा. साथ में ग्रामीणों को जैसे ही पता चलता था यह पप्पू बाबू की पौत्रवधू भी हैं तो उनका विश्वास और समर्थन अनायास ही दुगुना हो जाता था. लोग जब 20 साल पुराने ईट को दिखाने लगे कि इस ढलाई के नीचे जो ईंट दिख रही है आपको वह आपके स्वर्गीय ददिया ससुर पप्पू बाबू द्वारा ही दिया गया था तो मधु सिंह ग्रामीणों को आश्वस्त करने में नहीं चूकती थी कि वे उन्हीं के बताए हुए रास्तों पर चलकर बाढ़ विधानसभा में फिर से विकास की एक ऐसी धारा बहाऊंगी जिससे अधिकांश जन समस्याओं का हल हो जाएगा.

https://youtu.be/RSMgkwl9Bfk?sub_confirm=1

समाज के हर एक वर्गों को समान महत्व देने की बात को दोहराया और ग्रामीणों को आश्वस्त की कि उनके सुख-दुख में सदा हाजिर रहेंगी. इस दौरान उनके साथ स्थानीय ग्रामीण जालंधर यादव, संजीव कुमार, राहुल प्रकाश सहित राजद के दर्जनों कार्यकर्ता जैसे राजद पंडारक प्रखंड अध्यक्ष मनटून सिंह, छात्र जिलाध्यक्ष सत्यम सिंह, विनोद यादव, सौरव यादव, टुनटुन सिंह, केशव शर्मा इत्यादि मौजूद थे.

Advertisements