बाढ़: लहराया महागठबंधन का परचम, राजीव बने नगर परिषद के चेयरमैन

बाढ़ (अभिषेक कुमार सिन्हा – The Bihar Now रिपोर्ट) | बुधवार को बाढ़ वार्ड नगर परिषद के चेयरमैन का चुनाव हुआ. चुनाव, वार्ड अनुमंडल के सभागार में बाढ़ के एसडीएम की देखरेख में संपन्न हुआ. इस चुनाव में बाढ़ राष्ट्रीय जनता दल के नेता राजीव कुमार ‘चुन्ना’ विजयी रहें. उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी मुख्तार आलम को दो मतों से पराजित किया.

आपको बता दें कि बाढ़ नगर परिषद में 27 वार्ड हैं जिसमें से एक वार्ड आयुक्त ने इस चुनाव में भाग नहीं लिया. इस चुनाव का रिजल्ट बाढ़ एसडीएम ने घोषित किया. बाढ़ राजद नेता एवं भूतपूर्व उपाध्यक्ष वार्ड नगर परिषद राजीव कुमार चुना को 14 मत मिला दूसरी तरफ मुख्तार आलम को 12 मत मिला.

राजीव कुमार ‘चुन्ना’ की जीत पर बाढ़ राजद के जिला कमेटी के अध्यक्ष महेश प्रसाद सिंह और प्रवक्ता मिथिलेश यादव ने शुभकामना दिया. शुभकामना देने वालों में डॉ राजेश कुमार, चाइल्ड स्पेशलिस्ट एवं बाढ़ विधानसभा की राजद नेत्री मधु सिंह भी शामिल रहीं.

मुख्य पार्षद के पद पर राजीव कुमार चुन्ना के निर्वाचित घोषित किये जाने पर बाढ़ कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष सतीश कुमार, विजय कुमार सिंह, हेमंत कुमार, मिथलेश यादव, परमानंद सिंह ने उन्हें बधाई दी है.