मुंगेर: त्योहार के अवसर पर गश्त व्यवस्था की समीक्षा

पुलिस जवानों को दिशा-निर्देश देती एसपी लिपि सिंह

मुंगेर (अभिषेक कु सिन्हा – The Bihar Now रिपोर्ट) | दुर्गापूजा पूजा और दशहरा के मौके पर मुंगेर शहर में पुलिस अधीक्षक द्वारा गश्त व्यवस्था की समीक्षा की गई. एसपी लिपि सिंह (Lipi Singh IPS) ने जवानों और पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जिले के 70 जगहों पर सघन वाहन जांच अभियान चलाया गया था. इसके अलावा शहर के सभी प्रमुख स्थानों पर सुरक्षा बलों की तैनाती भी की गई. आम लोगों की परेशानियों और बाजार में लगने वाली भीड़ को देखते हुए लोगों से सड़क पर गाड़ियों पार्क नहीं करने और सड़कों पर दुकान नहीं लगाने की अपील की गई.

आप ये भी पढ़ें भाजपा के बिहार चुनाव प्रचार प्रभारी देवेंद्र फडणवीस कोरोना वायरस संक्रमित

पुलिस अधीक्षक द्वारा ट्रिपल राइडर्स, लहरिया कट बाइकर्स और असामाजिक तत्वों के खिलाफ सड़कों पर अभियान चलाने का निर्देश दिया गया. मुंगेर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सभी थानों और पदाधिकारियों को सड़कों पर पर्याप्त गश्ती करने का भी निर्देश दिया गया.

इसके अलावा पुलिस अधीक्षक की मॉनिटरिंग में एक स्पेशल टीम बनाई गई है जो राउंड द क्लॉक शहर में लगातार गश्त पर रहेगी और बाजारों में लगने वाली भीड़ को नियंत्रित करने तथा मनचलों लहरिया कट बाइकर्स और असामाजिक तत्वों की धरपकड़ का काम करेगी.