बाढ़: गणतंत्र दिवस की रही धूम

बाढ़ (अभिषेक कु सिन्हा – The Bihar Now रिपोर्ट)| गणतंत्र दिवस के अवसर पर मंगलवार को बाढ़ अनुमंडल के एन एस कॉलेज के खेलकूद मैदान में झंडोत्तोलन किया गया. इसमें बाढ़ अनुमंडल के जज अपने दल बल के साथ मौजूद थे. बाढ़ अनुमंडल के एएसपी अम्बरीष राहुल एवं बाढ़ अनुमंडल के डीसीएलआर तथा बाढ़ प्रखंड के बीडीओ एवं सीईओ सहित एसडीएम सुमित कुमार मौजूद थे. इस अवसर पर एसडीएम सुमित कुमार ने झंडा फहराया. झंडोत्तोलन के बाद झांकियां एवं कई स्कूलों की बच्चियाँ एवं पुलिस बल के जवानों ने परैड कर झंडे को सलामी देते हुए मार्च पास्ट किया.

वहीं दूसरी ओर, बाढ़ थाना में भी गणतंत्र दिवस बड़े हर्षोल्लास से मनाया गया. यहां बाढ़ थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने झंडोत्तोलन किया. इस मौके पर वहां एसडीएम सुमित कुमार, बाढ़ अनुमंडल के एएसपी अम्बरीष राहुल, बाढ़ प्रखंड के बीडीओ और सर्किल ऑफिसर मौजूद थे. साथ ही, बाढ़ नगर परिषद के चेयरमैन राजीव कुमार “चुन्ना” के अलावा थाना की पुलिस एवं आसपास के ग्रामीणों के बीच झंडोत्तोलन हुआ.

गणतंत्र दिवस के अवसर पर नगर परिषद के प्रांगण में बाढ़ नगर परिषद के चेयरमैन राजीव कुमार “चुन्ना” के द्वारा झंडोत्तोलन किया गया. मौके पर अनुमंडल के एसडीएम सुमित कुमार, एएसपी अम्बरीष राहुल, बाढ़ थानाध्यक्ष संजीव कुमार, बाढ़ नगर परिषद के सभी वार्डों के वार्ड आयुक्तों के अलावा कर्मचारी एवं आम जनता ने भाग लिया.