मरम्मत कार्य को लेकर कोईलवर पुल से बबुरा मोड़ तक रहा भारी जाम

भोजपुर / कोइलवर (आमोद कुमार – The Bihar Now रिपोर्ट) | कोईलवर सड़क पुल के उत्तरी मार्ग पर हो रहे मरम्मत कार्य को लेकर आज शुक्रवार को पांचवें दिन कार्य हुआ. इसे लेकर पूरे दिन भोजपुर की लाइफ लाइन रुक-रुक कर चली. दानापुर रेल मंडल के कोईलवर में सोन नदी पर स्थित जिले के प्रवेश द्वार पर बने अब्दुल बारी रेल सह सड़क पुल का मरम्मत कार्य आज सुबह 7 बजे से शाम लगभग 3 बजे तक चला.

बता दूं कि 15 सितम्बर से ले 23 अक्टूबर तक इस पुल की उत्तरी लेन में प्रत्येक मंगलवार और शुक्रवार मरम्मती कार्य चलेगा. मरम्मती कार्य को लेकर आज पांचवे दिन भी यातायात में कठिनाइयां झेलनी पड़ी. इस दौरान पुल की उतरी लेन के पश्चिमी छोर के पाया नम्बर 25 व 27 के बीच पर मरम्मत का कार्य किया गया. इस दरम्यान कोईलवर पुल पर जाम की स्थिति बनी रही. हालांकि पुल की दक्षिणी लेन में यातायात सुचारू रूप से चला.

दोनों तरफ से वाहनों को रोक-रोक कर चलाया गया. सुबह सात बजे से शाम 3 बजे तक मरम्मत कार्य पूरा कराया गया. इस दौरान आज पुल का दो क्रॉस गार्टर व तीन रोड़ स्ट्रिंजर बदला गया. इस कार्य को सम्पन्न कराये जाने को ले दानापुर मण्डल के अभियंता समेत निर्माण कम्पनी गैल्वेनो इंडिया के कर्मियों की मौजूदगी रही. काम में लगे गैल्वेनो इंडिया के प्रोजेक्ट मैनेजर बिके सिंह ने बताया कि मरम्मत का कार्य प्रत्येक मंगलवार और शुक्रवार की सुबह सात बजे से शाम पांच बजे तक चलेगा. इधर पुल में मरम्मती कार्य को लेकर रुक-रुककर ट्रैफिक चलती रही.

कोईलवर पुल से बबुरा मोड़ तक भारी जाम

पुल में लगे कार्य को लेकर कोईलवर पुल से बबुरा मोड़ तक जाम की स्थिति बनी रही. हलाकि जाम न लगे इसके लिए पुल के दोनों छोर पर भारी पुलिस बल तैनात किए गए थे. फिर भी चारपहिया वाहनों का लम्बी कतार देखी गई. ‘पहले हम पहले हम’ को लेकर बेतरतीब तरीकों से वाहनों के खड़े रहने से भयावह जाम लगा रहा. आम यात्री काफी परेशान दिखे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.