मेरा काम याद कीजियेगा, गुमराह करने वालों के झांसे में मत आईएगा’- सीएम नितीश

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधानसभा चुनाव नज़दीक है, लेकिन उससे पहले वारपलटवार का दौर शुरू ही गया है. इसी बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया है. बता दें कि इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश ने कहा कि हमारे काम को याद रखिएगा जनता की जरूरतों और उनको हित को ध्यान में रखते हुए हमने काम किया है. गुमराह करने वालों के झांसे में मत आइयेगा.

सीएम ने कहा कि मैं जब विधायक सांसद होते हुए अपने क्षेत्र में जाता था तो लोग हमसे सड़क बनवाने की हीं मांग करते थे. सभी जनता ने हमे काम करने का मौका दिया तो हमने सड़क बनवा दिया. केन्द्र में मंत्री बने तब भी सड़क नहीं बनी. मुखिया जी याद कीजियेगा. हम कहते रहे हैं कि पंचायत भी सरकार है.

पंचायत भवन को हमने पंचायत सरकार भवन नाम दिया है. पंचायत सरकार भवन के निर्माण के लिए मुखिया को हीं राशि आंवटित की जा रही है जैसे स्कूल भवनों के लिए 2006-7 में हमने शिक्षा समितियों के लिए राशि आवंटित की है. हर पंचायत में उच्च माध्यमिक विद्यालय बनाने का लक्ष्य है.

बता दें कि उन्होंने स्वच्छता और शराबबंदी को लेकर भी चर्चा की और कहा कि पीने के लिए स्वच्छ पानी मिले तो 90 प्रतिशत बीमारियों से लोगों को ऐसे ही मुक्ति मिलेगी. लोगों को शौच के लिए बाहर जाना पड़ता था हमने शौचालय घर में बनवाये. महिलाओं की मांग के बाद शराबबंदी की गई. सीएम ने कहा कि हम सब लगातार जनता के हित में काम कर रहे हैं, और करते रहेगें.