जनसम्पर्क अभियान तेज, रणविजय कुमार सिंह ने की सभाएं

कोइलवर / बड़हरा (आमोद कुमार – The Bihar Now रिपोर्ट) |आगामी बिहार विधान सभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई है. हर राजनीतिक पार्टियां मतदाताओं को अपनी ओर करने के लिए जनसम्पर्क तेज कर दी है. इसी क्रम में आज बड़हरा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बड़हरा प्रखण्ड के खवासपुर पंचायत के सरजू सिंह के टोला में जदयू विधान पार्षद रणविजय कुमार सिंह ने सघन जनसंपर्क अभियान चलाकर अपने लिए समर्थन मांगा. इसको लेकर उन्‍होंने विभिन्‍न जगहों पर सभाएं भी की और लोगों से सुझाव भी लिये.

वहीं, सरजू सिंह के टोला में हजारों की संख्‍या में विधायक के लिए मतदाताओं ने रणविजय कुमार सिंह के पक्ष में एकजुटता दिखाई. सभाओं में उन्‍हें लोगों का प्‍यार और आशीर्वाद भी भरपूर मिला. सबों ने उन्‍हें जीत की कामना की और कहा कि रणविजय सिंह ईमानदार व्‍यक्ति वाले शख्‍स हैं.

एमएलसी रणविजय कुमार सिंह ने भी लोगों से विकास के तमाम वादे करते हुए अपने लिये समर्थन मांगा. बता दूं कि इस बार बड़हरा विधानसभा सभा से जदयू से विधायक के सीट के लिए एमएलसी रणविजय सिंह ने अपनी दावेदारी को मजबूती रूप से रखते हुए जनसम्पर्क तेज कर दी है व लोगों से अपनी जीत के लिए लोगों के घर-घर जाकर मिल रहे हैं. लोगों का समर्थन भी एमएलसी श्री सिंह को मिलती दिख रही है.

रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर जताया शोक

पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद के निधन पर एमएलसी रणविजय सिंह ने शोक जताते हुए कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री अभिभावक तुल्य श्री रघुवंश प्रसाद सिंह जी के निधन का समाचार अत्यंत दुखद है. ईश्वर से मेरी प्रार्थना है कि प्रभु उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे एवं परिवार को यह पीड़ा सहने की शक्ति दे.

Advertisements