ज़रूरतमंदों के बीच राशन किट्स का हुआ वितरण

पटना (TBN रिपोर्ट) | वैश्विक महामारी कोरोना (corona pandemic) संक्रमण को फैलने से रोकने को पूरे देश में लॉकडाउन के दौरान बहुत से लोगों को जरूरी सामानों के लिए जद्दोजहद करनी पर रही है.

पटना शहर में इन्ही जरूरतमंदों की खातिर रविवार को जदयू प्रवक्ता एवं अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने अभाकाम, युवा संभाग के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक शंकर की ओर से आयोजित राहत वितरण कार्यक्रम में उनके बीच राशन का वितरण किया.

प्रसाद ने कहा कि संकट के समय जागरूक संगठन के रूप में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के युवा संभाग ने पाटलिपुत्र वॉरियर्स के साथ मिल कर दीघा, राजीव नगर, केशरी नगर, नागेश्वर कॉलोनी आदि क्षेत्रों में लगातार समाज के अंतिम क़तार में खड़े लोगों को राशन किट्स पहुँचाया है.

इस अवसर पर पाटलिपुत्र वॉरियर्स के कोऑर्डिनेटर सबीऊद्दिन अहमद शिफु एवं प्रवक्ता अतुल आनंद सन्नु ने कहा कि अनेक सामाजिक संगठन वॉरियर्स के साथ जुड़ रहे हैं, जिसके कारण राहत वितरण का दायरा काफ़ी बढ़ा है. इस कार्यक्रम में अभाकाम युवा संभाग की ओर से सर्वश्री देवाशीष गौतम, राहुल राज, अचला श्रीवास्तव, समीक्षा सिन्हा, सुशांत कुनाल, प्रसून श्रीवास्तव शामिल हुए