अहले सुबह केंद्रीय कारा में छापेमारी से मचा हड़कंप

मुजफ्फरपुर (TBN -The Bihar Now डेस्क)| मुजफ्फरपुर के शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में शनिवार अहले सुबह साढ़े पांच बजे पुलिस ने छापेमारी की. इस छापेमारी का मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंत कांत ने की. छापेमारी की जानकारी मिलते ही बंदियों में हड़कंप मच गया.

जानकारी के मुताबिक, छापेमारी सुबह साढ़े पांच बजे से सवा आठ बजे तक चली. इस टीम में सिटी एसपी, ASP पूर्वी, ASP पश्चिम समेत कई थानों की पुलिस बल शामिल थी. इस छापमारी में 400 पुलिसकर्मी शामिल थे. मजिस्ट्रेट के तौर पर SDO पूर्वी कुंदन कुमार मौजूद रहें.

केंद्रीय कारा के सभी वार्डो में गहन जांच की गई. कारा के सभी वार्डों, रसोईघरों, शौचालयों, हॉस्पिटल तथा महिला वार्ड के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई. वैसे तो इस छापेमारी में कोई आपत्तिजनक समान बरामद नहीं हुआ, फिर भी वहां से एक क्षतिग्रस्त बैट्री, पांच इंच का लोहे का पत्तर, चार पैकेट खैनी, चार खैनी के डिब्बे, एक गड्डी ताश बरामद की गई.

छापेमारी में बरामद वस्तुओं के बाद जेल अधीक्षक राजीव कुमार सिंह के पत्र पर मिठनपुरा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.

आप यह भी पढ़ें – लोकनायक जयप्रकाश नारायण केवल एक व्यक्ति नहीं बल्कि एक विचार: अश्विनी चौबे

पुलिस अधिकारियों ने इस छापेमारी में जेल में बंद कुख्यात अपराधी, हार्डकोर नक्सली व शराब माफियाओं से पूछताछ की. इनके सेल व वार्ड की सख्ती से तलाशी ली गई. जेल अधीक्षक से बंदियों के बारे में जानकारी ली गई. अस्पताल में भर्ती बंदियों के बारे में भी जानकारी ली गई. छापेमारी की समय अधिकांश बंदी सो रहे थे.