राहुल गांधी बोले..महागठबंधन में कौन कहां से लड़ेगा चुनाव, जल्द होगा फैसला

Patna : राहुल गांधी ने आज बिहार के कांग्रेस नेताओं से बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर बात की. इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि महागठबंधन में जल्द ही फैसला हो जाएगा कौन सी पार्टी किस जगह से चुनाव लड़ेगी.

राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने के लिए बोला है. राहुल गांधी ने अधिक से अधिक सदस्यता अभियान चलाने पर भी जोर दिया. राहुल गांधी ने कहा कि जो सबसे अधिक सदस्यता ग्रहण कराता है, उन पांच लोगों को मुझ से मिलने का मौका मिलेगा.

बिहार कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के मामले में कांग्रेस शुरू से सीबीआई जांच के पक्ष में रही है जबकि बीजेपी इस मुद्दे पर राजनीति कर रही है. लोगों को कांग्रेस का स्टैंड मजबूती से बताया जाना चाहिए.

राहुल गांधी ने कहा कि गलवान घाटी के शहीदों के घरवालों को कौन जवाब देगा कि हमारे जवान क्यों शहीद हुए? अगर चीन भारत की सीमा में नहीं घुसा तो क्या हमारे जवान चीन की सीमा में चले गए थे? राहुल ने कहा कि चीन आज भी हमारी जमीन में घुसा हुआ है. राहुल गांधी ने शक्ति सिंह गोहिल, बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और सदानंद सिंह समेत कई सीनियर नेताओं से बात की.

राहुल गांधी ने बिहार के कांग्रेस नेताओं को विधान सभा के लिए पूरी तरह से तैयार रहने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि हमारे पास केंद्र एवं राज्य सरकार की हर मोर्चे पर विफलता की एक लम्बी सूची मौजूद है, उसे सिर्फ़ जनता तक पहुंचाने की ज़रूरत है.