यहां लोगों ने बनाया PM नरेंद्र मोदी का मंदिर

कटिहार (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार के कटिहार जिले के आजमनगर के लोगों के लिए पीएम नरेंद्र मोदी उनके भगवान जैसे हैं. कहते हैं, नेता जब जनता से किये गए वादे पर खरे उतरने लगे तो वह नेता लोगों के लिए भगवान बन जाता है. यहां के लोग बगैर किसी भी राजनेता के सहयोग से वर्षों पहले अपने ही गांव सिंघारोल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर बनाया है और ग्रामीण अपनी सहयोग से ही इस मंदिर को भव्य बनाने की प्रण किया है.

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर आज इस गाँव में मोदी के चाहने वाले लोगों की बात ही कुछ और है. आपको बता दें इस गांव में अलग-अलग पार्टी में वोट देने वाले कई लोग एक साथ रहते हैं. लेकिन जब बात नरेंद्र मोदी की हो तो दीवानगी कुछ अलग ही है. स्थानीय लोग कहते हैं आजादी के बाद पहली बार इस गांव में अब विकास की किरण दिखने लगी है. साथ ही लोग प्रधानमंत्री के आत्मनिर्भर बनने की नारा से बेहद प्रभावित है.

लोगों की माने तो अगर लोग आत्मनिर्भर बनने की कोशिश करेंगे तो ग्रामीण अर्थ तंत्र को भी नई दिशा मिलेगी. फिलहाल कोरोना काल के इस दौर में भी मोदी मंदिर में मोदी जी की बर्थडे को लेकर पूरे गांव में उत्साह का माहौल है.