सड़क हादसे में एक की मौत, बाइपास पर हंगामा

पटना (TBN रिपोर्टर) | राजधानी के रामकृष्ण नगर स्थित बाइपास पर गुरुवार की दोपहर तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक ने एक व्यक्ति को ठोकर मार दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक का नाम परमानंद था. घटना के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए तथा उनका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया. उसके बाद लोगों ने बाईपास को जाम कर मौके पर मौजूद गाड़ियों में तोड़ फोड़ करने लगे. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जब लोगों को समझाने बुझाने पहुंची तो लोगों ने पुलिस की भी जमकर पिटाई की. इसमें कई पुकिसकर्मियो के घायल होने की सूचना है. आक्रोशित लोगों ने समाचार संकलन करने गये फोटोग्राफर को भी पीटा और कैमरा तोड़ दिया.

इस घटना की जानकारी मिलते ही पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा घटनास्थल पर पहुंच गए. पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया. बावजूद उसके मौके पर मौजूद लोग लगातार हंगामा करते रहे. पुलिस ने हल्का बल का भी प्रयोग किया तथा आक्रोशित लोगों को मौके से भगाया. आक्रोशित लोगों ने इस दौरान एक सरकारी बस को आग के हवाले कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को आक्रोशित लोगो को कंट्रोल करने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है. एसएसपी ने बताया फिलहाल मामले को शांत करवा लिया गया है तथा इलाके के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर ट्रक और उपद्रवी तत्वों की पहचान की जा रही है.