पप्पू यादव पहुंचे बिग बॉस प्रतियोगी दीपक ठाकुर के गांव

मुज़फ्फरपुर (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार के कई ज़िले बाढ़ से प्रभावित है. वहीं जाप पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर रह है उनकी मदद के लिए आगे आये है. पप्पू यादव पिछले एक महीने से कई बाढ़ से प्रभावित ज़िलों का दौरा कर चुके है. इसी के साथ उन्होंने कई पीड़ितों की आर्थिक मदद भी की है.

इसी बीच अब खबर यह आई है की पप्पू यादव आज मुज़फ्फरपुर पहुंचे हैं. आपको बता दें की मुज़फ्फरपुर के बोचहां प्रखंड के आथर गांव में उन्होंने बिग बॉस सीजन 12 के फाइनलिस्ट दीपक ठाकुर से मुलाकात की. दीपक का गांव आथर बाढ़ में डूब चुका है. जिसके बाद जाप अध्यक्ष ने दीपक के साथ पूरे गांव के हालात जाने.

वहां के स्थिति का जायजा लिया और ग्रामीणों से बात की. बता दें की उन्होंने गांव में “पप्पू राहत शिविर” बनाने की घोषणा भी की है. शिविर बनाने के लिए पप्पू यादव दीपक ठाकुर को 50,000 रुपए की आर्थिक मदद करेंगे ताकि वह बाढ़ से प्रभावित लोगों की मदद कर सके. पप्पू यादव ने दीपक ठाकुर से कहा कि आप अपने गांव में राहत शिविर लगाइए उसका खर्चा मैं उठाऊंगा.

वही दीपक ठाकुर ने बिहार सरकार से नाराज़गी जाहिर करते हुए कहा कि मैनें बिहार के लिए नाम किया हैं. मैं अपने गांव की बाढ़ समस्या को दूर करने के लिए मुख्यमंत्री से लेकर तमाम बड़े नेताओं से मदद मांगी लेकिन किसी ने हमारी एक नहीं सुनी. हमारे आथर गांव के लिए पप्पू यादव ने जो सहयोग किया हैं. हम इसे कभी नहीं भूलेंगे. आज बिहार को पप्पू यादव जैसे नेता की जरूरत है. दीपक ठाकुर ने कहा कि जब-जब बिहार में आपदा आती हैं पप्पू यादव मजबूती के साथ जनसेवा में लग जाते हैं.

Advertisements