अपराधियों का तांडव, पहले काटा हाथ, फिर पीट पीटकर की हत्या

नालंदा (TBN – The Bihar Now डेस्क) | नालंदा में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. यहां बदमाशों ने तलवार से हाथ काटने के बाद पीट पीटकर अधेड़ को मौत के घाट उतार दिया.

घटना नालंदा जिले के दीपनगर थाना इलाके के नेपुरा गांव की है जहां अपराधियों ने 45 वर्षीय जीतन मांझी नामक व्यक्ति हत्या कर दी. जानकारी मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तलवार को बरामद करते हुए मौके से तीन बदमाशों को गिरफ़्तार कर लिया है. मृतका की पत्नी सवित्री देवी ने बताया कि रविवार की देर शाम करीब 8 बजे तुलसी मांझी उसे अपने साथ बुला कर ले गया. इसके बाद अपने सहयोगियों के साथ मिलकर शराब पिलाने के बाद तलवार से हाथ काटा और पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी.

चीख पुकार सुनने के बाद परिवार के लोग दौड़े, तब तक सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. थानाध्यक्ष मो मुस्ताक अहमद ने बताया कि मृतक के पुत्र शंकु मांझी ने 10 लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है. पूर्व के विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने छापेमारी कर तीन आरोपियों को गिरफ़्तार कर पूछताछ कर रही है. घटना में प्रयुक्त तलवार को भी बरामद कर लिया गया है.