बिहार में कोरोना के अब 30 मरीज

पटना (TBN रिपोर्ट) :- कोरोना वायरस की तबाही से विश्वभर में हाहाकार मचा हुआ है. दुनिया भर में कोरोना महामारी के कारण अब तक 55 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और 10 लाख से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमण से प्रभावित हैं. भारत में भी कोरोना से संक्रमितों का आंकड़ा 2500 पार कर चुका है और कोरोना वायरस की वजह से मरने वालों का आंकड़ा 62 हो चुका है. बिहार में भी कोरोना के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं. ताज़ा खबर के अनुसार शुक्रवार को पटना से एक और शख्स की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से बिहार में अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या का आंकड़ा 30 पर पहुंच चुका है.

अस्पताल प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार कोरोना पॉजिटिव इस नए मरीज की उम्र 35 साल है और यह मरीज भी सीवान जिले का निवासी है. इस तरह से अगर आंकड़ों के अनुसार देखा जाये तो सबसे ज्यादा कोरोना संक्रमित मरीज सीवान जिले से ही मिले हैं.

नीतीश सरकार ने कोरोना से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन को दिशा निर्देश देते हुए बाहर से आये हुए लोगों पर निगरानी रखने के साथ ही उनकी कोरोना की जांच करवाने का भी आदेश जारी किया है. जिसके तहत बिहार में 6681 यात्रियों को निगरानी में रखा गया है. 14 दिन तक निगरानी को पूरा करने वाले यात्रियों की संख्या 512 है.