मंगलवार को CET B.Ed. की परीक्षा, उस दिन कोइलवर पुल नहीं रहेगा बन्द

कोइलवर / भोजपुर (आमोद कुमार – The Bihar Now रिपोर्ट) | आगामी मंगलवार यानि 22 सितंबर को बीएड (B.Ed.) कॉलेज में नामांकन हेतु CET- B.Ed. की परीक्षा होनी है. इस परीक्षा को देखते हुए भोजपुर डीएम ने अब्दुल बारी रेल सह सड़क पुल (कोइलवर पुल) के उतरी लेन के मरम्मती कार्य को उस दिन स्थगित करने का आदेश जारी कर दिया है.

विदित है, 15 सितंबर से कोइलवर पुल के एक लेन का मरम्मती कार्य शुरू हुआ है जो 23 अक्टूबर तक चलेगा. मरम्मती के दिन इस पुल का उतरी लेन यातायात के लिए बंद रखने का आदेश है. इस कारण कोईलवर पुल पर जाम की स्थिति बनी रहती है.

आपको बताया दें कि सीईटी B.Ed की परीक्षा B.Ed कॉलेज में नामांकन हेतु 22 सितंबर 2020 को आयोजित की गई है जिसमें भोजपुर जिला में 17 केंद्र बनाए गए हैं. ऐसे में आवागमन के मार्गों पर सामान्य से काफी अधिक संख्या में वाहनों का परिचालन होने की संभावना है. ऐसे में आवागमन के मार्गों पर सामान्य से काफी अधिक संख्या में वाहनों का परिचालन होने की संभावना है.

इस दिन परीक्षार्थियों एवं आम नागरिकों के लिए यातायात को सुगम एवं सुचारु रखने के लिए महत्वपूर्ण मार्गों को अवरोध मुक्त रखना आवश्यक है. इसी को मद्देनजर रखते हुए भोजपुर डीएम द्वारा 22 सितंबर 2020 मंगलवार को कोइलवर पुल के उतरी लेन पर यातायात को रोकने की अनुमति को रद्द किया गया है. अर्थात उस दिन अब्दुल बारी रेल सह सड़क पुल (कोइलवर पुल) के उतरी लेन के मरम्मती कार्य स्थगित रहेगा.