लालू परिवार पर नीतीश का बड़ा अटैक

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | बिहार विधान सभा चुनाव के दूसरे चरण के नामांक की तारीख समाप्त होने के बाद अब तीसरे चरण के लिए नामांकन की प्रक्रिया जारी है. इसके बीच चुनाव प्रचार भी लगातार जारी है. सभी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चार विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा कर रहे हैं.

नोखा में आयोजित अपनी दूसरी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विरोधियों पर जमकर प्रहार किया. सीएम नीतीश ने कहा कि बिहार में हुए कामों की जानकारी संयुक्त राष्ट्र संघ तक पहुंच गई और वहां से पत्र भी भेजा जाता है, लेकिन बिहार के कुछ लोगों को विकास नहीं दिखता है.

नीतीश कुमार ने कहा कि जबसे हमें काम करने का मौका मिला है, तब से लगातार काम करने में जुटे है. अगर आगे भी मौका मिला तो काम करेंगे. अभी तक गरीबों- महिलाओं और छात्र छात्राओं के लिए कई योजनाएं चलाई गई है. महादलित- अति पिछड़ा को समाज मुख्यधारा में लाने के लिए हमने आरक्षण की व्यवस्था की है.

इसके साथ ही सीएम नीतीश ने कहा कि हमलोग इतना काम कर रहे हैं लेकिन कुछ लोग समझे तब न, जाने तब न, काम तो करना नहीं है कुछ लोगों को, सिर्फ मेवा से मतलब है. नीतीश कुमार ने लालू-तेजस्वी पर अटैक करते हुए कहा कि कुछ लोग अंदर हैं (यानी जेल में हैं) और कुछ लोग अंदर जायेंगे, कोई चारा नहीं है. मतलब नीतीश कुमार ने बिना नाम लिये तेजस्वी यादव पर अटैक करते हुए कहा कि बिना अंदर गये हुए इनका गुजारा नहीं है.