नीतीश सरकार बिहार को दीमक की तरह चाटकर कर रही है खोखला – सारिका

मधेपुरा (TBN – The Bihar Now डेस्क) | राजद के प्रदेश प्रवक्ता सारिका पासवान ने कहा है कि मधेपुरा में हमेशा राजद का झंडा बुलंद रहा है और आगे भी रहेगा. वे मधेपुरा के सिंहेश्वर विधानसभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि मधेपुरा की धरती ने हमेशा से देश के बड़े-बड़े महारथियों का जमानत जब्त कराया है. इस बार विधानसभा चुनाव में न केवल मधेपुरा बल्कि पूरा बिहार तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बड़े बदलाव के लिए तैयार है. अब राज्य की जनता ठगबंधन की डबल इंजन की सरकार से ऊब चुकी है क्योंकि यह सरकार बिहार की भोली भाली जनता की जान से खिलवाड़ कर रही है.

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि नीतीश सरकार कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से लड़ने के बजाए, कोरोना टेस्टिंग के नाम पर झूठा आँकड़ा दिखा रही है. कोरोना से संक्रमित मरीजों का सही से इलाज नहीं किया जा रहा है. अस्पतालों में मरीजों को न बेड नहीं मिल रहा है, ऑक्सीजन की उपलब्धता न के बराबर है. इन सभी कारणों से कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है तथा लोगों की मौत भी हो रही है.

उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ाई के मामले में बिहार सरकार असफल साबित हुई है. कोरोना टेस्टिंग रिपोर्ट को बढ़ाकर दिखाने के लिए सरकार झूठे आँकड़ें पेश कर रही है क्योंकि बिना किसी प्रकार की टेस्टिंग किए ही कई लोगों के नाम सरकारी पोर्टल पर चढ़ा दिया जा रहा है.

साथ में उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा बिहार को अंदर ही अंदर दीमक की भांति चाटकर खोखला करने का कार्य किया जा रहा है. आज बिहार में हर जगह लूट-पाट, हत्या, बलात्कार तथा बेरोजगारी आसमान छू रही है. बिहार की शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है, किसानों को फसलों का उचित मूल्य नहीं मिल पा रहा है. पंचायत स्तर से लेकर राज्य स्तर तक भ्रष्टाचार को बोलबाला है.

सारिका पासवान ने कहा कि अब हम सभी का यह दायित्व बनता है कि झूठ-फरेब के आधार पर टिकी वर्तमान सरकार को उखाड़ फेकें और तेजस्वी यादव को अपार बहुमत के साथ बिहार का मुख्यमंत्री बनाने को आगे आयें.

बैठक के अंत में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रखंड अध्यक्ष अजय यादव ने सारिका पासवान की तारीफ करते हुए कहा कि पार्टी के प्रति इनका समर्पण और अपने क्षेत्र में सक्रियता से सिंहेश्वर विधानसभा को काफी मजबूती मिल रही है. सिंहेश्वर विधानसभा क्षेत्र के लगभग सभी कार्यकर्ताओं से सीधे संपर्क कर हर छोटे-बड़े मुद्दों पर विचार व्यक्त कर रहीं है, जिससे कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं.

बैठक में उपस्थित पंचायत अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं ने सारिक पासवान से अपने विधानसभा से प्रत्याशी बनने का आग्रह किया और प्रखंड अध्यक्ष से इनकी उम्मीदवारी की माँग की. इस अवसर पर गोसाई ठाकुर, संतोष यादव, शेखर गुप्ता, धर्मेन्द्र कुमार यादव, डॉ. इरफान आलम, राजू पासवान, जवाहर झा आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.