नव विवाहिता की ह’त्या; आरोपी पति परिवार समेत फरार

नव विवाहिता की हत्या, गन्ना की खेत से शव बरामद
आरोपी पति समेत ससुराल पक्ष के सभी सदस्य फरार
पति और भौजाई के नाजायज संबंध का विरोध करने पर गई बबीता की जान

गोवर्धना/पश्चिम चंपारण (इमरान अजीज – The Bihar Now) | गुरुवार को एक नव विवाहिता की हत्या कर दी गई. यह घटना पश्चिम चंपारण जिले के गोवर्धना थाना क्षेत्र में हुई. खोजबीन के बाद स्थानीय पुलिस ने शव को गन्ना की खेत से बरामद कर लिया है. वहीं हत्यारोपी ससुराल पक्ष के सभी लोग फरार हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि गोवर्धना थाना क्षेत्र के पथरी ग्राम निवासी पप्पू चौधरी की 22 वर्षीय पत्नी बबीता देवी का शव गांव के निकट सरेह में गुरुवार को पुलिस ने ग्रामीणों की सहयोग से बरामद किया. जानकारी के मुताबिक पथरी गांव में पप्पू चौधरी के घर एक विवाहिता की हत्या कर दिए जाने की सूचना मिलने पर पुलिस टीम वहां आ धमकी. लेकिन काफी खोजबीन किए जाने पर कोई शव बरामद नहीं हुआ. घर के सभी सदस्य घर से फरार थे.

काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने गांव के निकट सरेह के गन्ना की खेत से मृतिका बबीता देवी का शव बरामद कर लिया. शव के पास से पुलिस ने पेट्रोल, लकड़ी, डीज़ल, यूरिया खाद, टायर तथा जलाने के अन्य सामान पाए गए. घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त लाठी भी बरामद किया गया है. प्रथम दृष्टया पुलिस को शक है कि पति पप्पू चौधरी का किसी महिला से अवैध संबंध था जिसका विरोध करने पर उसने अपनी पत्नी बबीता देवी की निर्मम हत्या कर दी है. लेकिन हत्या के बाद शव जलाने के प्रयास में ससुराल पक्ष के लोग सफल नहीं हो पाए.

आपको बताएं कि पथरी गांव निवासी पप्पू चौधरी की शादी 3 वर्ष पूर्व जिले के गौनाहा थाना के श्रीरामपुर गांव में बबीता देवी से हुई थी. उनका एक डेढ़ वर्ष का बच्चा भी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेजा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

फ़िलहाल मृतका के भाई के बयान पर केस दर्ज कर हत्यारोपियों की गिरफ़्तारी में ख़ुद रामनगर इंस्पेक्टर के एन शर्मा जुटे हुए हैं. पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. इधर आरोपी अभी फरार हैं. मृतका के परिजनों ने बबीता के पति को भाभी के साथ रंगे हाथों पकड़ा था और उसने इस नाजायज संबंध का विरोध किया था. इस कारण उसने उसकी हत्या कर दी है. रामनगर इन्स्पेक्टर के एन शर्मा ने भी मृतका के गले पर गहरे निशान की पुष्टि किया है.