नगर थाना क्षेत्र में गो’ली मा’रकर प्रॉपर्टी डीलर की ह’त्या

छपरा (TBN रिपोर्ट) | देश भर में लॉकडाउन है और लोग कोरोना महामारी से जंग ल’ड़ रहे है. वही सारण में अ’पराधियों के हौ’सले बुलंद नजर आ रहे है. गुरुवार को अ’ज्ञात अ’पराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के रौजा में एक प्रोपर्टी डीलर की गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी. इस वा’रदात से इलाके में स’नसनी फैल गयी.

मिली जानकारी के अनुसार प्रॉपर्टी डीलर हरेंद्र राम की अज्ञात अपराधियों ने गो’ली मा’रकर ह’त्या कर दी है. गो’ली सीने में मा’री गयी है. घ’टना को उनके घर के पास ही अंजाम दिया गया है. घ’टना की सूचना पाकर मौके पर पु’लिस पहुंच कर श’व को अपने क’ब्जे में ले लिया तथा छा’नबीन में जुट गई.

मृ’तक परसा थाना क्षेत्र के शंकर डीह गाव निवासी स्वर्गीय रामदास राम के 35 वर्षीय पुत्र हरेंद्र राम है. मौ’त की सूचना पाकर मृ’तक के परिजन छपरा पहुँचे और पो’स्टमार्टम के पश्चात श’व को प्राप्त कर पैतृक आवास परसा थाना क्षेत्र के शंकर दीह पहुंचे. वहाँ श’व को देखते ही परिजनों में को’हराम मच गया.

मृ’तक तीन भाइयों में सबसे छोटा बताया जाता है. परिजनों ने ह’त्या के कारणों में प्रॉपर्टी डीलिंग के विवाद और विवाह संबंध में ख’टास को लेकर शं’का जाहिर किया है. हालांकि नगर थाना पु’लिस मामले की जाँच में जुटी हुई है.