चुनावी सरगर्मियों के बीच बाढ़ में ह’त्याओं का सिलसिला जारी

बाढ़ (अभिषेक कुमार सिन्हा) | चुनाव की सरगर्मी तेज होते ही राज्य में ह’त्याओं का सिलसिला शुरू हो गया है. बाढ़ में पिछले दिनों लगातार गो’लीबारी हो रही है जिसमें कई लोगों की मौ’त भी हो चुकी है.

गुरुवार अहले सुबह भी, शहर में बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ गो’ली चलाई जिसमें दो लोग घा’यल हो गए. बाद में एक घा’यल की पटना पीएमसीएच में इ’लाज के दौरान मौ’त हो गई.

बताया जाता है कि गुरुवार सुबह बाढ़ थाना क्षेत्र में बाजार समिति के गेट के पास सहरी पंचायत के वार्ड सदस्य पति, जिसका नाम वीरेंद्र कुमार (उम्र 35 साल) था, को बाइक सवार अ’पराधियों ने गो’ली मा’र दी. उसे 4 गो’लियां लगी. वह उस वक्त अपने घर से बाढ़ बाजार समिति आम बेचने जा रहा था.

वीरेंद्र कुमार पर गो’ली चलने के दौरान घटनास्थल पर एक राहगीर को भी पैर में गो’ली लगी. दोनों घा’यलों को ग्रामीणों ने बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया जहां फर्स्ट एड के बाद वीरेंद्र को डॉक्टरों ने इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफ़र कर दिया. घा’यल राहगीर का नाम अयोध्या महतो है जो परसांमा का रहने वाला है तथा वो भी सब्जी लेकर बाजार समिति जा रहा था.

इलाज के दौरान मौ’त, रोड किया जाम

बुरी तरह घा’यल वीरेंद्र कुमार, जिसे पेट में गो’ली लगी थी, को पीएमसीएच पटना लाकर भर्ती किया गया. इ’लाज के दौरान वीरेंद्र की मौ’त हो गई. मौ’त का सूचना पाकर ग्रामीणों ने गुलाबबाग चौक के पास एनएच-31 को टायर ज’लाकर जा’म कर दिया तथा प्रशासन के वि’रुद्ध नारे लगाए. इससे राष्ट्रीय उच्चपथ पर आवाजाही बा’धित हो गया.

बाद में प्रशासन द्वारा समझाने के बाद ग्रामीणों ने कुछ देर पहले रोड जाम खत्म किया तथा आवागमन सामान्य हुआ.

Advertisements