मोदी सरकार 2.0 के एक साल की गिनाई उपलब्धियां

बगहा (TBN रिपोर्ट) | लॉकडाउन के पश्चात अनलॉक 1.0 की घोषणा होने के बाद से ही बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है. सभी राजनीतिक दलों के नेताओं द्वारा विभिन्न मुद्दों को लेकर अपने विचार और अपने शासन काल के दौरान किये गए कार्यों का वर्णन करते हुए जनता के सामने पेश करने का सिलसिला लगातार जारी है.

इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सांसद सतीशचंद्र दुबे ने पश्चिम चंपारण जिला के बगहा पहुँचकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ प्रेस कांफ्रेंस आयोजित की.

भाजपा सांसद ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान केंद्र सरकार के एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि केंद्र सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि आर्टिकल 370 है, क्यूंकि आर्टिकल 370 हटने के बाद से पूरा कश्मीर आज चैन की नींद सो रहा है.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के एक साल के कार्यकाल में राम मंदिर, तीन तलाक और एनआरसी को लेकर कई महत्वपूर्ण फैसले लिए गए जो देशहित में है और इसमें जनता का पूर्ण समर्थन मिला है।

भाजपा सांसद सतीशचंद्र दुबे ने कहा कि केंद्र सरकार के द्वारा काफी अच्छे काम किये जा रहे हैं. आगे उन्होंने बिहार में आगामी चुनाव में पूर्ण विश्वास के साथ जीत की उम्मीद जताते हुए कहा कि बिहार में आने वाले विधानसभा चुनाव में भी एनडीए की जीत होगी. बिहार में नीतीश सरकार एनडीए के नेतृत्व में अच्छा काम कर रही है.

प्रेस कांफ्रेंस के बाद भाजपा के राज्यसभा सांसद सतीशचन्द्र दुबे गंडक ने दियारा पार के प्रखंड पहुंचकर पिपरासी में गंडक नदी किनारे हो रहे कटावरोधी कार्यों का भी जायजा लिया. भाजपा सांसद ने इस दौरान कार्य करा रहे संवेदकों को मानक के अनुरूप ठीक से काम करने की नसीहत भी दी.

इसके साथ ही तिरुपति चीनी मिल के एमडी और भाजपा नेता दीपक यादव ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में एनडीए पार्ट टू की सरकार के एक साल पूरे होने पर ख़ुशी जताई. दीपक यादव ने बिहार में 7 जून को भाजपा की होने वाली रैली में केंद्रीय गृह मंत्री और पूर्व बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के डिजिटल जन संवाद कार्यक्रम का प्रसारण सुनने और देखने की अपील करते हुए सशक्त नव भारत निर्माण में भागीदार बनकर कार्यक्रम की सफलता में सहयोग करने की क्षेत्रीय लोगों से अपील की है.