मुज़फ़्फ़रपुर: नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म, एक आरोपित हुआ गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर (TBN – THe Bihar Now डेस्क) |मुज़फ़्फ़रपुर जिला में एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किए जाने मामला प्रकाश में आया है. जिला के बेनीवाद ओपी क्षेत्र के गायघाट में पीड़िता से दो युवकों के द्वारा दुष्कर्म किया गया. दुष्कर्म के बाद पीडिता के साथ मारपीट किए जाने की भी बात का पता चला है. छात्रा को फिलहाल श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज एण्ड अस्पताल (SKMCH) मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सूत्रों के मुताबिक अस्पताल में पीड़ित बार-बार बेहोश हो जा रही थी. दुष्कर्म के इस घटना में संलिप्त एक आरोपित को स्थानीय ग्रामीणों ने पकड़ लिया. फिर उसे जमकर पीटने ने बाद पुलिस के हवाले कर दिया. इधर पीडिता को पीएचसी में इलाज के दौरान बेनीवाद ओपी की पुलिस ने उसका बयान दर्ज कर ली है. उसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

दुष्कर्म की इस घटना के संबंध में पीडिता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि 15 वर्षीया छात्रा नौवीं में पढ़ती है. परिजनों के अनुसार, पीडिता गांव के एक लीची बागान में शौच के लिए गई थी. उसी दौरान वहां पीडिता के पड़ोस में रहने वाले युवक वीरेन्द्र महतो व पास ही के गांव के रंजन कुमार ने उसे बंधक बनाकर जबरन गैंगरेप किया.

इस घटना के सामने आने के बाद पीडिता के परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से एक आरोपित रंजन कुमार को पकड़ लिया. उसके बाद गांव के लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं, इस कांड में संलिप्त दूसरा आरोपित वीरेन्द्र महतो अभी फरार है. घटना को लेकर गांव में तनाव के हालात बने हुए हैं.