मुजफ्फरपुर : क्वॉरन्टीन सेंटर में खुद को लगाई आग, हालत गंभीर, एसकेएमसीएच में भर्ती

मुजफ्फरपुर (TBN रिपोर्ट) | मुजफ्फरपुर के गायघाट प्रखंड स्थित कमरथू कन्या विद्यालय में क्वारेंटाइन सेंटर बनाया गया है. इस सेंटर में गुरुवार देर रात एक प्रवासी मजदूर ने कमरे से बाहर निकलकर खुद के शरीर में आग लगा लिया.

आग लगाने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची प्रशासन की टीम उसे मुजफ्फरपुर पीएचसी अस्पताल ले गई. गंभीर रूप से जले उस प्रवासी मजदूर को देखने के बाद पीएचसी अस्पताल के डाक्टरो ने SKMCH रेफर कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार वह प्रवासी पूर्णिया जिला का रहने वाला है जो मुम्बई से अपने बाइक से ही मुजफ्फरपुर के कमरथू में अपने ससुराल आया था. उसके ससुराल वालों ने सुरक्षा के ख्याल से उस प्रवासी मजदूर को क्वारेंटाइन सेंटर में रखा था.

उस सेंटर पर साथ रह रहे लोगों ने बताया कि एक सप्ताह से सेंटर में रह रहे वह प्रवासी थोड़ा परेशान था. एक अन्य प्रवासी ने बताया कि उस प्रवासी ने अपने बाइक, जो क्वारेंटाउन सेंटर में ही है, ही पेट्रोल निकाल आग लगा लिया.

इस मामले में मुजफ्फरपुर के डीएम डॉ चंद्रशेखर सिंह ने उक्त प्रवासी मजदूर के बारे में मीडिया को बताया कि वह बिहार के पूर्णिया का रहने वाला था. कुछ दिनों पहले वह अपने निजी बाइक से चलकर मुंबई से मुज़फ़्फ़रपुर के गायघाट स्थित अपने ससुराल पहुंचा था.

डीएम ने बताया कि इसमें क्वारेंटाइन सेंटर का मामला नहीं है बल्कि आपसी परिवारिक विवाद में उठाया गया कदम है. अभी वह घायल प्रवासी मजदूर मुजज़फ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती है जहां उसका इलाज चल रहा है.