मांझी के बिगड़े बोल, कहा चिराग पासवान हैं कोरोना वायरस

पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क) | लोजपा (LJP) और जदयू (JDU) के बीच की लड़ाई की किसी से छुपी नहीं है. दोनों पार्टी के नेताओं ने चुनाव का ऐलान होने के बाद से ही एक दूसरे पर बयानबाज़ी शुरू कर दी थी. ऐसे में कई ऐसे मामले भी सामने आये हैं जहाँ दोनों पार्टियों के नेताओं ने शब्दों की मर्यादा को भूलकर एक दूसरे को अनाप सनाप भी कहा है. कभी कोई किसी को रावण बताता है तो कोई किसी को जेल भेजने की बात करता है.

अब इसी कड़ी में जीतन राम मांझी ने भी चिराग पासवान को लेकर एक बड़ा बयान दे डाला है. मांझी ने चिराग की तुलना कोरोना वायरस से कर दी है. जैसा की मालूम है, सोमवार को जदयू के नेता संजय झा ने भी चिराग को बंदर कहा था, जिसपर बीजेपी (BJP) ने शब्दों की गरिमा बरकरार रखने की बात की थी. लेकिन इसके बावजूद एनडीए गठबंधन में शामिल ‘हम’ के मुखिया खुद को रोक नहीं पाए और चिराग को कोरोना वायरस बता दिया.

दरअसल, चिराग पासवान पिछले कई दिनों से बिहार के सीएम नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर निशाना साध रहे हैं. ऐसे में इन दोनों की जंग में अब पूर्व सीएम जीतन राम मांझी भी नीतीश कुमार के लिए साथ आ गए हैं. बता दें कि चिराग पासवान ने कहा था कि अगर उनकी सरकार आई तो सात निश्चय में हुए भ्रष्टाचार को लेकर नीतीश कुमार को जेल भेजने की बात कई बार कह चुके हैं.

इसी बात को लेकर अब जीतन राम मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि बिहार की राजनीति में लालटेन जलाने के लिए चिराग नाम का कोरोना वायरस घूम रहा है. ये ऐसे हनुमान हैं जो लंका की जगह राम की अयोध्या जलाने की फिराक में हैं. बिहार की जनता से आग्रह है कि ऐसे वायरस से बच कर रहें.