युवक की निर्मम हत्या- गोलियों से किया छलनी, पेट फाड़कर आँखें निकाली

मुजफ्फरपुर (संदीप फिरोजाबादी की रिपोर्ट) :- बिहार में अपराधियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाइयों के बावजूद भी अपराधों का सिलसिला लगातार जारी है. अपराधियों की हिम्मत इतनी बढ़ चुकी है कि वे बेखौफ होकर अपराध को अंजाम दे रहे हैं. ताज़ा घटना के अनुसार डुमरी में एक युवक को गोलियों से भूनकर बर्बरता से उसकी हत्या करने का मामला सामने आ रहा है.

घटना के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के डुमरी में एक युवक को गोलियों से छलनी कर दिया हत्यारे यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने युवक को चाकू से गोदकर उसका पेट फाड़ दिया व युवक की आंखें भी निकाल लीं. इस तरह से पता चलता है कि हत्यारों ने कितने निर्मम तरीके से युवक की हत्या की होगी.

घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. फिलहाल  मृतक की पहचान नहीं हो सकी है. हत्या की इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए सदर थानाध्यक्ष मिथिलेश झा ने बताया कि “आशंका है कि गैंगवार या खाने-पीने के समय विवाद में उसके साथियों द्वारा ही उसकी हत्या कर दी गयी हो. पुलिस को घटनास्थल से आधा दर्जन खोखे व शराब की बोतलें भी मिली हैं.  इसके साथ ही थानाध्यक्ष ने बताया कि “युवक की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है. मृतक युवक की पहचान होने पर घटना के कारणों व इसमें संलिप्तों का पता लगाने में आसानी होगी”. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

 

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *