राजद नेत्री ने जनसंपर्क अभियान में झोंकी अपनी पूरी ताकत

बाढ़ (अभिषेक कुमार सिन्हा – the bihar now रिपोर्ट) | आगामी बाढ़ विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजद नेत्री मधु सिंह ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. सोमवार को दर्जनों मोटरसाइकिल के काफिले के साथ राजद के कार्यकर्ताओं ने उन्हें दाहौर चौक से रिसीव किया. राजद नेत्री मधु सिंह ने सोमवार को मुबारकपुर, पूरा, बुढ़नपुर और सलालपुर में डोर टू डोर जनसंपर्क किया.

ग्रामीणों ने पिछले तीन-चार साल में बाढ़ की जनता के प्रति उनकी समर्पण और लगन को सराहा और कहा कि चाहे बाढ़ की विभीषिका हो या कोरोना का कहर सिर्फ और सिर्फ मधु सिंह ही दिखाई देती हैं. खासकर पूर्व विधायक स्वर्गीय पप्पू बाबू की तरह जनता के हर एक सुख दुख में शामिल होने वाली उनकी छवि ग्रामीणों को काफी अच्छी लगी.

मधु सिंह ने पुनः उनसे वादा किया कि राजनीतिक जीवन में वे बाढ़ की जनता की सेवा भाव से आई हैं और आजीवन इसी तरह बाढ़ की जनता की सेवा में उपस्थित रहेंगी. इस जनसम्पर्क अभियान में मधु सिंह के साथ में बेलछी प्रखंड राजद के पूर्व अध्यक्ष सकलदेव यादव, पंडारक प्रखंड अध्यक्ष मनटुन सिंह, अखिलेश सिंह, विनोद यादव, बादशाह खान, केशव शर्मा सहित दर्जनों राजद कार्यकर्ता मौजूद थे.