लालू की हालत स्थिर, मीसा पहुंची रांची, तेजस्वी पहुचेंगे थोड़ी देर में

Laloo Prasad Yadav serious
File Photo

रांची / पटना (TBN – The Bihar Now डेस्क – Lalu Prasad Yadav Latest News)| राजेन्द्र इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (RIMS) के पेइंग वार्ड में इलाज करवा रहे चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता आरजेडी अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद की तबीयत गुरुवार शाम अचानक बिगड़ गई, लेकिन डॉक्टरों ने कहा है कि उनकी हालत स्थिर है.

मीसा भारती पहुंची रांची

इधर लालू की तबीयत खराब होने की खबर पाकर उनके परिवार के सभी सदस्यगण काफी चिंतित हैं. लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती उन्हें देखने रांची पहुँच गई हैं तथा वे अपने पिता के साथ ही हैं. अपने पिता के जांच के दौरान वे उनके साथ थी.

तेजस्वी पहुंचेंगे थोड़ी देर में

मीसा भारती के बाद तेजस्वी यादव और लालू की पत्नी व पूर्व सीएम राबड़ी देवी भी शाम तक रांची पहुँच जाएंगे. कल देर शाम अपने पिता की खराब तबीयत सुनकर घने कुहासा के कारण तेजस्वी रांची के लिए नहीं निकल पाए थे.

लालू का किया गया टेस्ट

शुक्रवार दोपहर लगभग सवा दो बजे लालू का एचआर सिटी स्कैन किया गया ताकि उनके फेफड़े के संक्रमण के लेवल को पता किया जा सके. उसके बाद उन्हें एक्सरे रूम में ले जाया गया. फिर करीब 2.40 बजे उन्हें वापस पेइंग वार्ड में वापस ले जाया गया.

बता दें कि कल देर शाम लालू को सांस फूलने की शिकायत के तुरंत बाद रिम्स के वरिष्ठ चिकित्सकों द्वारा उनका परीक्षण किया गया. रिम्स और जेल अधिकारियों के साथ, झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता भी रात में अस्पताल पहुंचे थे. मीडिया से बात करते हुए डॉ उमेश प्रसाद ने कहा कि लालू यादव ने गुरुवार शाम सांस फूलने की शिकायत की थी, लेकिन अब उनकी हालत स्थिर है.

राजद महकमे में लालू यादव की खराब तबीयत के कारण काफी बेचैनी देखी जा रही है. उनकी बेटी मीसा भारती भी अपने पिता के स्वास्थ्य को लेकर काफी परेशान और चिंतित दिखी. राजद नेतागण भी रिम्स के पेइंग वार्ड में अपने नेता का हालचाल पूछने लगातार पहुँच रहे हैं.